योगी ने जमीन पर बैठकर खाई दाल रोटी और दही, देखकर लोग हुए हैरान…

New Delhi: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कैंपियरगंज स्थित हरमनपुर गांव में अंबेडकर की प्रतिमा का अनावरण किया। उसके बाद मुख्यमंत्री ने दलितों के साथ सहभोज किया।योगी ने जमीन पर बैठकर खाई दाल रोटी और दही, देखकर लोग हुए हैरान...अभी-अभी: बाबा रामदेव के खिलाफ वारंट हुआ जारी, देश में मचा हाहाकार…

सहभोज में मुख्यमंत्री ने चावल, दाल, दो तरह की सब्जी, पूड़ी और दही का रायता और मिष्ठान भी ग्रहण किया। योगी गोरखपुर में एयरपोर्ट के टर्मिनल के भवन के उद्घाटन के बाद कैंपियरगंज के हरमनपुर गांव पहुंचे थे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा का अनावरण भी किया। इस अवसर पर उन्होंने मंच से प्रधानमंत्री मोदी के कार्यों की जमकर तारीफ की।

उन्होंने कहा कि 3 साल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के विकास में इतने कार्य किए हैं. पिछली किसी सरकार ने उतने कार्य 3 साल में नहीं किए हैं। अगर यह कहा जाए कि बीजेपी की सरकार ने अपने 3 साल के कार्यकाल में सबसे बेहतर कार्य किया है, तो इसमें कोई गलत नहीं है।

उन्होंने कहा कि डॉक्टर भीमराव अंबेडकर संविधान के निर्माण में अहम योगदान ही नहीं दिया, बल्कि उन्होंने सभी समाज के लोगों को एक साथ मिलकर चलने का संदेश दिया। उन्होंने कहा कि अंबेडकर ने छुआछूत जैसी समाज में फैली दुष्प्रवृत्तियों को खत्म करने के लिए कदम बढ़ाया. आज उसी की देन है कि दलित समाज, समाज के साथ मिलकर कंधे से कंधा मिलाकर चल रहा है।

मंच पर उद्बोधन के बाद उन्होंने दलितों और अन्य गणमान्य लोगों के साथ बैठकर सहभोज किया। इस सहभोज में कुल 102 लोग शामिल थे, जिसमें 80 दलित परिवार के लोग और 23 बीजेपी और हिन्दू युवा वाहिनी के लोग सहभोज कार्यक्रम में सम्मिलित रहे। सहभोज के बाद दलितों ने कहा है कि वो योगी को ही CM के रूप में देखना चाहते हैं। हमेशा उन्हें ही वोट देंगे।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com