रजनीकांत से मिली फिल्म ‘रथमारे’ की टीम

रजनीकांत साउथ ही नहीं, देश के सबसे बड़े फिल्मी सितारों में से एक हैं। फैंस के अलावा फिल्मी जगत से जुड़े किसी भी शख्स के लिए उनसे मिलना एक सपना होता है। हाल में ही फिल्म ‘रथमारे’ की टीम ने उनसे मुलाकात की है।

रजनीकांत साउथ फिल्मों के बड़े सुपरस्टार हैं। किसी भी निर्देशक या अभिनेता उनसे मिलने और उनके साथ काम करने को लेकर काफी सम्मानित महसूस करते हैं। हाल में ही निर्देशक दिनेश रविचंद्रन ने उनसे मुलाकात की है। दिनेश अपनी आगामी फिल्म ‘रथमारे’ को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने फिल्म की टीम के साथ रजनीकांत से मुलाकात की और फिर इस मुलाकात की तस्वीरें साझा की हैं, जो काफी वायरल हो रही हैं।

रजनीकांत से मिली ‘रथमारे’ की टीम
निर्देशक ने रजनीकांत के साथ मुलाकात वाली तस्वीर एक्स हैंडल पर साझा करते अपने अनुभवों को साझा किया है। उन्होंने लिखा, “हम अपने सुपरस्टार से मिले और अपनी आगामी फिल्म रथमारे के लिए थलाइवा से आशीर्वाद लिया। इस मुलाकात के लिए अनिरुद्ध, नेलसन दिलीप कुमार और विग्नेश सिवन का करोड़ो-करोड़ो धन्यवाद। एक रिपोर्ट के अनुसार, आगामी फिल्म का निर्माण टीएसएस जर्मनी फिल्म्स, वी2 क्रिएशन और क्राउडफंडिंग के माध्यम से बनाई गई फिल्म कंपनी न्यू जर्सी द्वारा संयुक्त रूप से किया जा रहा है।

दिनेश ने किया है फिल्म का लेखन और निर्देशन
इस बीच फिल्म के निर्देशक ने अपनी आगामी फिल्म को लेकर कहा,”हमने इस फिल्म को तीन अलग-अलग दृष्टि से मनुष्य के जीवन में घटने वाली घटनाओं की गहन पटकथा के साथ बनाया है। मैंने अपने जीवन में देखी गई कुछ महत्वपूर्ण घटनाओं को मजबूती से दर्ज किया है, जिन्होंने मुझे प्रभावित किया है और जिन्हें इस समाज में बदलने की जरूरत है। हमें उम्मीद है कि इस फिल्म के साथ यह बदलाव आएगा। निर्देशक ने कहा कि फिलहाल वह इस पर काम कर रहे हैं। फिल्म की कहानी दिनेश रविचंद्रन ने लिखी और निर्देशित की है।

‘वेट्टैयन’ और ‘कुली’ में नजर आएंगे रजनीकांत
बात करें रजनीकांत की, तो वह जल्द ही अपनी आगामी तमिल एक्शन ड्रामा ‘वेट्टैयन’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का निर्देशन टी. जे. ज्ञानवेल ने किया है और इसका निर्माण सुभास्करन अलीराजा के लाइका प्रोडक्शंस द्वारा किया जा रहा है। फिल्म में मुख्य भूमिका में रजनीकांत नजर आने वाले हैं। उनके अलावा अमिताभ बच्चन,फहाद फासिल, राणा दग्गुबाती, मंजू वारियर, रितिका सिंह, दुशारा विजयन और अभिरामी जैसे कलाकार भी फिल्म में नजर आने वाले हैं। फिल्म 10 अक्तूबर को देशभर में रिलीज होगी। इसके अलावा रजनीकांत मशहूर निर्देशक लोकेश कनगराज की फिल्म कुली में भी नजर आएंगे।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com