रामपुर में लड़कियों से सरेआम हो रही छेड़छाड़, आजम बोले- ये सब योगी की अनदेखी से बढ़ रहे अपराध

रामपुर में लड़कियों से सरेआम हो रही छेड़छाड़, आजम बोले- ये सब योगी की अनदेखी से बढ़ रहे अपराध

उत्तर प्रदेश में सहारनपुर और बुलंदशहर जैसी घटनाओं के बाद लचर कानून व्यवस्था पर सवाल उठने लगे हैं. रविवार को रामपुर से लड़कियों के साथ छेड़खानी का एक वीडियो सामने आया. जिसके बाद सपा विधायक और पूर्व कैबिनेट मंत्री आजम खान ने योगी आदित्यनाथ सरकार को निशाने पर लिया.रामपुर में लड़कियों से सरेआम हो रही छेड़छाड़, आजम बोले- ये सब योगी की अनदेखी से बढ़ रहे अपराधयह भी पढ़े: अभी-अभी: PM मोदी ने मन की बात में कही ये सबसे बड़ी बात, हिल गया पूरा देश…

आजम खान ने योगी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि रामपुर में जो हुआ है, ऐसी घटनाएं होना कोई हैरत की बात नहीं है. आजम खान ने कहा कि मौजूदा सरकार में जितने बलात्कार, हत्याएं और लूट हुई हैं, इसमें कोई हैरत की बात नहीं है.

‘औरतों को न जाने दें बाहर’
समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खान ने नोएडा के जेवर में बुलंदशहर रोड पर हुई लूट और रेप की घटना पर भी योगी सरकार को घेरा. आजम खान ने कहा कि बुलंदशहर के हादसे के बाद हर शख्स को कोशिश करनी चाहिए कि अपने घर की औरत को वो घर में रखें. आजम खान ने कहा कि लड़कियों को भी ऐसी जगह नहीं जाना चाहिए, जहां बेशर्मी का नंगा नाच होता हो.

आजम खान ने बीजेपी सरकार पर तंज सकते हुए कहा कि वो योगीजी को धन्यवाद कहना चाहेंगे कि उनकी अनदेखी से अपराध इस हद तक बढ़ रहे हैं.

बता दें कि रामपुर से खुलेआम भरी दोपहर में दो लड़कियों के साथ छेड़छाड़ का वीडियो सामने आया है. एक सुनसान सड़क पर 5-6 मनचलों ने दो लड़कियों को पकड़ लिया और फिर उनके साथ छेड़छाड़ करने लगे. इससे पहले ग्रेटर नोएडा के जेवर में बुलंदशहर रोड पर बदमाशों ने कार सवार परिवार को बंधक बनाकर लूट की घटना को अंजाम दिया था. साथ ही गाड़ी में मौजूद महिलाओं ने बदमाशों पर रेप का आरोप लगाया था.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com