अभी-अभी: बलात्कारी राम रहीम के पक्ष में हैं BJP सांसद साक्षी महाराज, अपनी ही पार्टी के खिलाफ की बयानबाजी…

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम के खिलाफ सीबीआई कोर्ट में आए फैसले के बाद देश के कई हिस्सों में हिंसा भड़कीहुई है. ऐसे में जहां सभी राजनीतिक दल लोगों से शांति बनाए रखने की अपील कर रहे हैं, वहीं बीजेपी के एक सांसद ने राम रहीम का खुलकर पक्ष लिया है. उत्तर प्रदेश के उन्नाव से  बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने  कहा कि राम रहीम के खिलाफ बस एक ही महिला ने दुष्कर्म के आरोप लगाए हैं. जबकि लाखों-करोड़ों लोग उनके साथ में खड़े हैं.

ये भी पढ़े: Big Breaking: अब योगी राज में अस्पताल में लूटी गयी महिला की असतम

साक्षी महाराज ने पूरे घटनाक्रम को भारतीय संस्कृति के खिलाफ साजिश करार दिया है. उन्होंनेकहा कि राम रहीम के करोड़ों समर्थक हैं. उन्होंने कहा कि वे कोर्ट का सम्मान करते हैं, लेकिन कोर्ट ने केवल एक महिला को सुना, जबकि राम रहीम के करोड़ों अनुयायियों को अनसुना कर दिया, जो उन्हें भगवान मानते हैं.  उन्होंने यहां तक कहा कि अगर कोई बड़ी घटना होती है तो उसकी जिम्मेदार कोर्ट होगी न कि डेरा समर्थक.

इससे पहले भी साक्षी महाराज ने कई बार विवादित बयान दिए हैं, जिन पर उन्हें नोटिस भी जारी किए जा चुके हैं. उन पर पुलिस में भी मामले दर्ज किए जा चुके हैं. वे कई बार अपनी ही पार्टी और नेताओं के खिलाफ बयानबाजी करते भी नजर आए हैं

ये भी पढ़े: अफसरों को नंगा कर, लंका की तरह ऑफिस में आग लगा दूंगा- भाजपा सांसद

बता दें कि शुक्रवार को पंचकूला की सीबीआई कोर्ट ने डेरा सच्चा सौदा प्रमुख को दुष्कर्म के एक मामले में दोषी करार दिया है. कोर्ट के फैसले के बाद हरियाणा, पंजाब, दिल्ली, उत्तर प्रदेश और राजस्थान में डेरा समर्थकों ने जमकर उत्पात मचाया. इन जगहों हुए हिंसक प्रदर्शन में 28 लोगों की मौत हो गई, जबकि कई दर्जन घायल हुए हैं. डेरा समर्थकों ने करोड़ों रुपये की निजी तथा सरकारी संपत्ति को भी आग के हवाले कर दिया है.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com