रोमांचक जीत के बाद विराट ने दिया बड़ा बयान, कहा- आखिर में सब कुछ गेंदबाजों पर छोड़ दिया

रोमांचक जीत के बाद विराट ने दिया बड़ा बयान, कहा- आखिर में सब कुछ गेंदबाजों पर छोड़ दिया

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने न्यूजीलैंड के खिलाफ छह रनों से मिली रोमांचक जीत के बाद कहा कि रोमांच से भरे आखिरी पलों में उन्होंने सारी जिम्मेदारी गेंदबाजों के ऊपर छोड़ दी थी जो अपनी रणनीति के अनुसार गेंदबाजी करके टीम को जीत दिलाने में सफल रहे.रोमांचक जीत के बाद विराट ने दिया बड़ा बयान, कहा- आखिर में सब कुछ गेंदबाजों पर छोड़ दियाऐसे जीती टीम इंडिया, दिल की धड़कन बढ़ाने वाला था आखिरी ओवर का रोमांच मैच

बता दें कि टीम इंडिया के 337 रनों के जवाब में न्यूजीलैंड ने सात विकेट पर 331 रन बनाए थे, लेकिन आखिरी मौके पर हालात काफी तनावपूर्ण हो गए थे और कीवी टीम 6 रन से मैच और सीरीज जीतने से चूक गई.

कोहली ने कहा, ‘न्यूजीलैंड को श्रेय जाता है, उन्होंने हमें तीनों मैच में चुनौती दी और हमें अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए मजबूर किया. आखिरी मौके पर मैंने सारी जिम्मेदारी गेंदबाजों पर छोड़ने का फैसला किया ताकि वे जैसी चाहें वैसी गेंदबाजी करें और यही वजह थी कि मैं शांत बना रहा.

कप्तान कोहली बोले, ‘मैच के दौरान दूसरी पारी में ओस भी थी और खुशी है कि लड़के टीम को जीत दिलाने में सफल रहे. विकेट आसान था और गेंद अच्छी तरह से बल्ले पर आ रही थी. इसलिए मुझे लगता है कि हमने 25 रन कम बनाए. खुशी इसलिए है कि गेंदबाजों ने सही समय पर अच्छा प्रदर्शन किया. 

कोहली के कहा, ‘यह हमारे लिए नाकआउट मैच जैसा था और खिलाड़ियों ने जज्बा दिखाया.’ कप्तान कोहली ने इस मैच में अपना 32वां शतक बनाया और इस बीच वह वनडे में सबसे तेज 9000 रन पूरे करने वाले बल्लेबाज भी बन गए.

भारतीय कप्तान ने कहा, ‘मेरा लक्ष्य टीम के लिए मैच और सीरीज जीतना होता है और अगर मैं निजी तौर पर अच्छा प्रदर्शन करता हूं तो यह बोनस होता है. इन रिकॉर्ड्स को नजरअंदाज करना मुश्किल होता है, क्योंकि हम इनके बारे में सुनते रहते हैं लेकिन हमारा लक्ष्य किसी भी स्थिति में टीम को जीत दिलाना होता है.’

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com