लखनऊ: नशे में सोता रहा भाई, उसी कमरे में बहन से दुष्कर्म

मामले में आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस का कहना है कि घटना के समय युवती का भाई भी कमरे में मौजूद था ऐसे में मामला संदिग्ध लग रहा है।

भाई शराब के नशे में घर में सोता रहा और पड़ोसी ने उसकी मानसिक मंदित बहन की आबरू लूट ली। इसी बीच पीड़िता की मां घर पहुंची तो आरोपी भाग निकला। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

गोसाईंगंज के एक गांव की 18 वर्षीय युवती मानसिक रूप से मंदित है। युवती की मां के मुताबिक मंगलवार दोपहर वह किसी काम से घर से बाहर गई थीं। घर पर बेटी के साथ उनका बड़ा बेटा मौजूद था। बेटा शराब के नशे के चलते कमरे में सो रहा था। इस बीच पड़ोसी मनोज कुमार घर में घुस आया और बेटी के साथ दुष्कर्म किया। कुछ देर बाद जब वह घर पहुंचीं तो दरवाजा अंदर से बंद था।

आवाज लगाने पर भी दरवाजा नहीं खुला तो उन्होंने लात मारकर दरवाजा खोला। इस बीच आरोपी अर्द्धनग्न अवस्था में वहां से भाग निकला। वह बेटी को लेकर थाने पहुंचीं। उन्होंने आरोप लगाया कि शिकायत के बाद भी पुलिस ने तुरंत केस दर्ज नहीं किया। हालांकि, इंस्पेक्टर गोसाईंगंज ब्रजेश कुमार त्रिपाठी का कहना है कि महिला ने बुधवार को थाने पर शिकायत की है। केस दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। घटना के वक्त युवती का भाई भी कमरे में मौजूद था। ऐसे में पूरी घटना संदिग्ध लग रही है। मामले की जांच की जा रही है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com