लालकिले से PAK के साथ चीन को भी दे दिया मोदी ने ये भाषण...

लालकिले से PAK के साथ चीन को भी दे दिया मोदी ने ये भाषण…

देश आज अपनी आजादी की 70वीं वर्षगांठ मना रहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चौथी बार लाल किले से तिरंगा फहराते हुए पाक से लेकर चीन तक को अपना कड़ा मैसेज दिया है. आइए जानते हैं मोदी की स्पीच की 5 बड़ी बातें…लालकिले से PAK के साथ चीन को भी दे दिया मोदी ने ये भाषण...DM के आदेश के बावजूद मोहन भागवत ने केरल में फहराया तिरंगा…

1. सर्जिकल स्ट्राइक से हमारी ताकत दुनिया को दिखी

हमारी सेनाएं समेत सभी सुरक्षा एजेंसियों ने हर मौके पर अपना कर्तब दिखाया है. बलिदान करने में ये कभी पीछे नहीं रहे हैं. आतंकवाद हो या घुसपैठ हो हर जगह उन्होंने अपना काम किया. जब सर्जिकल स्ट्राइक हुई तब दुनिया ने हमारी ताकत को पहचाना.

2. चीन या पाक, भारत सीमा की सुरक्षा करने में सक्षम

आतंरिक सुरक्षा हमारी प्राथमिकता है, समंदर हो या सीमा हो, साइबर हो या स्पेस हो हमें हर प्रकार की सुरक्षा करनी है. भारत इसे करने में सक्षम है, देश के खिलाफ कुछ भी होने के हौसले परस्त करने में हम सक्षम हैं.

3. गले लगाने से सुलझेगी कश्मीर समस्या

ना गोली से, ना गाली से, कश्मीर की समस्या सुलझेगी गले लगाने से. हालांकि, आतंकवाद के खिलाफ सॉफ्ट होने का कोई सवाल नहीं है.

4. देश में कोई छोटा बड़ा नहीं

125 करोड़ देशवासियों में हर कोई बराबर है, कोई भी छोटा-बड़ा नहीं है.

5. जनसुरक्षा में कोई कमी नहीं

पिछले दिनों अस्पताल में मासूम बच्चों की मौत हुई. मैं देशवासियों को विश्वास दिलाता हूं कि ऐसे संकट के समय पूर्ण संवेदनाओं के साथ हम जनसुरक्षा के साथ कुछ भी करने में कमी नहीं रहने देंगे.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com