...लो शुरू होगी भारती की शादी की रस्में, लाल जोड़े में लग रही हैं बेहद खूबसूरत...

…लो शुरू होगी भारती की शादी की रस्में, लाल जोड़े में लग रही हैं बेहद खूबसूरत…

फेमस कॉमेडियन भारती सिंह की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं। 3 दिसंबर को भारती अपने मंगेतर हर्ष लिंबाचिया के साथ गोवा में सात फेरे लेंगी। शादी की रस्मों की पहली तस्वीर सामने आ गई हैं। भारती लाल जोड़े में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।...लो शुरू होगी भारती की शादी की रस्में, लाल जोड़े में लग रही हैं बेहद खूबसूरत...….तो क्या शिल्पा शिंदे के बाद अब नई ‘भाबीजी’ भी शो को कहेंगी अलविदा?

भारती और हर्ष का पूरा परिवार शादी के लिए गोवा पहुंच चुका है। कुछ दिन पहले ही हर्ष और भारती का एक प्री वेडिंग वीडियो भी लॉन्च हुआ था। जिसे भारती ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था और ये वीडियो वायरल भी हुआ।

भारती और हर्ष लंबे समय से अपनी शादी की तैयारियों में जुटे हैं। भारती के फैंस उनकी शादी से काफी खुश हैं और उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं। इससे पहले दोनों की शादी का कार्ड और प्रीवेडिंग फोटोशूट भी सामने आ चुका है।

भारती ने गोवा आने से पहले मुंबई में बैचलर पार्टी रखी थी।इस पार्टी में टीवी के कई सितारों ने शिरकत की थी। इस सेलिब्रेशन के दौरान टीवी एक्ट्रेस अदा खान और एली एवराम नजर आईं थीं। इससे पहले घरवालों ने उनके लिए एक ब्राइडल शॉवर रखा था जहां उनके मंगेतर हर्ष लिंबाचिया भी मौजूद थे।

भारती सिंह शादी से जुड़ी हर खास बात फैंस से सोशल मीडिया पर साझा कर रही हैं। उन्होंने अपने वेडिंग लहंगे की भी एक फोटो पोस्ट की थी। भारती ने इस दिन को खास बनाने के लिए 10 किलो वजन भी कम कर लिया है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com