वनडे और टेस्ट से रिटायरमेंट को लेकर रोहित शर्मा ने दिया बड़ा अपडेट

भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि वह पिछले महीने विश्व कप जीत के साथ अपने टी-20 अंतरराष्ट्रीय करियर का अंत करने के बाद ‘कम से कम कुछ समय तक’ टेस्ट और वनडे क्रिकेट खेलना जारी रखेंगे। रोहित वेस्टइंडीज में खिताब जीतने के बाद से ब्रेक पर हैं और इस महीने के अंत में श्रीलंका के सीमित ओवरों के दौरे में नहीं खेलेंगे।

श्रीलंका दौरे पर भारत तीन वनडे और इतने ही टी20 मैच खेलेगी। 37 वर्षीय खिलाड़ी ने रविवार रात अमेरिका में एक कार्यक्रम में कहा, “मैंने अभी कहा है। मैं इतना आगे नहीं देखता। स्पष्ट रूप से, आप मुझे कम से कम कुछ समय तक खेलते हुए देखेंगे।”

जय शाह ने दिया था बयान

उनका यह बयान वेस्टइंडीज में फाइनल के बाद अपने टी20 संन्यास की घोषणा करने के बाद स्पष्ट की गई स्थिति को दोहराता है, जिसमें भारत ने दक्षिण अफ्रीका को सात रनों से हराया था। इस महीने की शुरुआत में, बीसीसीआई सचिव जय शाह ने पुष्टि की थी कि रोहित वर्तमान विश्व टेस्ट चैंपियनशिप चक्र और अगले वर्ष फरवरी-मार्च में चैंपियंस ट्रॉफी में भारत की कप्तानी करेंगे।

रोहित ने किया शानदार काम

रोहित ने 2022 टी-20 विश्व कप में भारत का नेतृत्व किया था, जहां टीम सेमीफाइनल में गत चैंपियन इंग्लैंड से हार गई थी। एक साल बाद, भारत उनके नेतृत्व में घरेलू मैदान पर वनडे विश्व कप के फाइनल में पहुंचा, लेकिन अहमदाबाद में फाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया से हार गया। रोहित ने 159 मैचों में 4231 रन बनाकर टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट छोड़ा, जिसमें पांच शतक और 32 अर्धशतक शामिल हैं।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com