वनप्लस 13 की डिस्प्ले में मिलेगा एडवांस टेक्नोलॉजी का मजा

OnePlus जल्द ही अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है। खबरों की माने तो कंपनी अगले महीने नवंबर में OnePlus 13 स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकता है। वनप्लस का यह फोन क्वालकॉम के फ्लैगशिप चिपसेट के साथ मार्केट में उतारा जाएगा। इसके साथ ही वनप्लस के फोन को लेटेस्ट डिस्प्ले टेक्नोलॉजी वाले BOE X2 पैनल के साथ लॉन्च किया जाएगा।

वनप्लस का फ्लैगशिप स्मार्टफोन OnePlus 13 जल्द लॉन्च होने वाला है। वनप्लस का यह फोन अगले महीने तक क्वालकॉम के सबसे पावरफुल चिपसेट के साथ रिलीज किया जाएगा। संभवत: यह चिपसेट Snapdragon 8 Elite होगा। वनप्लस के इस फोन को लेकर दावा किया जा रहा है कि इसे Qualcomm के हाल में जारी टीजर वीडियो में देखने को मिला है। लॉन्च से पहले वनप्लस के अपकमिंग OnePlus 13 के डिस्प्ले को लेकर डिटेल्स सामने आई हैं।

OnePlus 13 डिस्प्ले स्पेक्स
चाइनीज टिपस्टर DigitalChatStation के मुताबिक, OnePlus के अपकमिंग फोन में BOE X2 पैनल दिया जाएगा, जिसका रिफ्रेश रेट 2K रेज्यूलेशन मिलेगा। कंपनी भी इसे कंफर्म कर चुकी है। इसके साथ ही रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि इस फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट वाला 8T LTPO पैनल दिया गया है।

वनप्लस के अपकमिंग फ्लैगशिप फोन अल्ट्रासोनिक फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा। टिपस्टर ने दावा किया है कि वनप्लस के इस फोन की डिस्प्ले में ब्राइटनेस को काफी इंप्रूव किया गया है, जो यूजर्स की आंखों को भी प्रोटेक्ट करेगा। इसके साथ ही डिस्प्ले चारों कोने पर कर्व्ड रहेगी। इस स्क्रीन को लेकर दावा किया जा रहा है कि लो ग्रे स्केल इफेक्ट मामले में इसका प्योरिटी लेवल दुनिया में सबसे होगा।

OnePlus 13 की खूबियां
OnePlus 13 को लेकर बताया जा रहा है कि इसमें 6.82-इंच का डिस्प्ले होगा, जिसका रेजोल्यूशन 2K होगा। यह 10-bit LTPO डिस्प्ले पैनल होगा, जो माइक्रो कर्व्ड रहेगी। वनप्लस का यह फोन Qualcomm Snapdragon 8 Gen 4 चिपसेट के साथ आएगा, जिसेमें ग्राफिक्स सपोर्ट के लिए Adreno GPU मिलेगा। फोन को 24जीबी तक रैम का सपोर्ट मिल सकता है। फोन में 512 GB तक की स्टोरेज के साथ मार्केट में उतारा जा सकता है।

OnePlus 13 का प्राइमरी कैमरा 50MP Sony LYT808 सेंसर होगा, जिसके साथ 50MP LYT600 पेरिस्कोप सेंसर और 50MP अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा दिया जाएगा। वनप्लस के इस फोन में 6000mAh से ज्यादा कैपेसिटी की बैटरी और 100W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया जा सकता है।

OnePlus 12 के मुकाबले में कंपनी ने इस फोन के कैमरा सेटअप में काफी अपग्रेड किया है। OnePlus 12 में 50MP के प्राइमरी कैमरा के साथ 48MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 64MP का पेरिस्कोप टेलीफोटो लेंस दिया गया है।

इसके साथ ही वनप्लस का यह फोन वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ मार्केट में उतारा जा सकता है। वनप्लस का फ्लैगशिप स्मार्टफोन एंड्रॉइड 15 पर आधारित कंपनी के कस्टम यूजर इंटरफेस पर रन करेगा।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com