वरुण धवन की ‘बेबी जॉन’ में इस किरदार में नजर आएंगे सलमान खान?

वरुण धवन की एक्शन फिल्म ‘बेबी जॉन’ इस साल की सबसे ज्यादा प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। इस फिल्म में अभिनेता को जबर्दस्त एक्शन सीन्स करते हुए देखा जाएगा। हाल ही में खबर आई थी कि सुपरस्टार सलमान खान कलीज द्वारा निर्देशित इस फिल्म में भी नजर आएंगे। सलमान ‘बेबी जॉन’ में कैमियो रोल में नजर आएंगे। उनका किरदार फिल्म की कहानी के लिए काफी अहम होगा। वहीं, अब सलमान की भूमिका के बारे में नई जानकारी सामने आई है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान खान ‘बेबी जॉन’ में एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाते नजर आएंगे। यह भूमिका मूल रूप से तमिल फिल्म थेरी में प्रभु ने निभाई थी। कहा जा रहा है कि सलमान खान की पुलिस वाली भूमिका काफी शानदार होगी, जिसके लिए अब प्रशंसक भी उत्साहित हैं।

सलमान अपनी एक्शन भूमिकाओं और स्वैग के लिए जाने जाते हैं, इसलिए एटली और कलीज ने सुपरस्टार के साथ कुछ लड़ाई के दृश्य जोड़े हैं। उन्हें कुछ मजाकिया संवादों के साथ एक साहसी पुलिस अधिकारी के रूप में देखा जाएगा। बताया जाता है कि सलमान का किरदार वरुण के किरदार के गुरु के रूप में देखा जाएगा। वह उस पर भरोसा जताएंगे और उसे पुलिस अधिकारी के रूप में वापस लाएंगे।

‘बेबी जॉन’ वरुण के किरदार के इर्द-गिर्द है। वरुण का किरदार एक पुलिस अधिकारी है, जो एक व्यक्तिगत समस्याओं का सामना करने के बाद पुलिस बल छोड़ देता है, जबकि वह अपनी बेटी को सुरक्षित वातावरण में पालने के लिए छिप जाता है, लेकिन फिर वह अपने उग्र स्वभाव में वापस आ जाता है, जब उसकी बेटी की सुरक्षा को खतरा होता है।

सलमान के कैमियो के बारे में और अधिक जानकारी सामने आई है। रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान सप्ताहांत में अपने परिचय दृश्य और कुछ एक्शन सेट की शूटिंग करेंगे। दावा किया जा रहा है कि कलीस और लेखक सुमित अरोड़ा यह सुनिश्चित करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं कि उनका कैमियो उनके प्रशंसकों के लिए एक ट्रीट होगा। एटली, ज्योति देशपांडे और मुराद खेतानी द्वारा निर्मित बेबी जॉन 25 दिसंबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com