विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच एक बड़ी साझेदारी से परेशान होकर आरोन फिंच ने पूछा था, किस तरह की गेंद फेंकनी चाहिए

रोहित शर्मा और विराट कोहली अगर फॉर्म में हों तो वो दोनों अपने दम पर किसी भी विपक्षी टीम को साधारण बना सकते हैं और ऐसे ही एक मौके पर ऑस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच ने दोनों को आउट करने के लिए फील्ड अंपायर से मदद मांगी थी। फिर सवालों के घेरे में आए वो इंग्लिश अंपायर माइकल गॉफ थे और उन्होंने इस घटना को याद करते हुए कहा कि मैंने फिंच से कहा कि इन्हें आपको खुद आउट करना होगा।

40 साल के गॉफ ने अब तक 62 वनडे मैचों में अंपायरिंग की है जिसमें साल 2019 और 2020 में खेला गया भारत-ऑस्ट्रेलिया द्विपक्षीय वनडे सीरीज भी शामिल है। उन्होंने फिंच के साथ हुई बातचीत में उस घटना को याद करते हुए ये बातें की जब भारतीय रन मशीन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आसानी से रन बना रहे थे। उन्होंने कहा कि मुझे भारत व ऑस्ट्रेलिया का एक मैच याद है जब विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच एक बड़ी साझेदारी हुई थी।

उन्होंने कहा कि मैं आरोन फिंच के पास ही स्क्वैर लेग पर खड़ा था  और उन्होंने मुझसे मैच के दौरान कहा था कि इन दोनों शानदार खिलाड़ियों को खेलते देखना कितना अविश्वसनीय था। फिर उन्होंने मुझसे कहबा कि इन्हें किस तरह से गेंदबाजी करना चाहिए। मैंने फिंच को देखा और कहा कि ये तो आपको खुद ही करना होगा। गॉफ शायद इस साल जनवरी में बेंगलुरु में भारत व ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए तीसरे वनडे मैच के बारे में बात कर रहे थे।

उस मैच में विराट कोहली ने 89 जबकि रोहित ने 119 रन की पारी खेलते हुए दूसरे विकेट के लिए 137 रन की मैच को जीतने वाली साझेदारी की थी। इस मैच में भारत ने 286 रन के टारगेट को तीन विकेट पर आसानी से चेज कर लिया था 7 विकेट से मैच जीत लिया था। इन तीन मैचों की वनडे सीरीज में भारत को 2-1 से जीत मिली थी।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com