विवाह में आ रही है समस्या तो होली के दिन सुपारी से करें यह उपाय

होली का पर्व आने वाला है और इस पर्व को हर व्यक्ति बहुत ही उत्साह के साथ मनाता है। होली का पर्व इस साल 18 मार्च को मनाया जाने वाला है, वहीं इसके ठीक एक दिन पहले यानी 17 मार्च को होलिका दहन है। ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं होली के चमत्कारिक उपाय, जो आप आसानी से कर सकते हैं और इससे आपको लाभ होगा। 

* अगर आप आर्थिक संकट से छुटकारा पाना चाहते हैं तो इसके लिए होलिका दहन के समय श्री सूक्तम का पाठ करते हुए शक्कर की आहुति दें। इसी के साथ अभीष्ट कार्य की सिद्धि के लिए तीन गोमती चक्र लेकर अपनी प्रार्थना को बोलते हुए अग्नि में डालकर प्रणाम करें।

* ज्योतिष के अनुसार होलिका की भस्म का टीका करने से नज़र दोष, ग्रहबाधा से मुक्ति मिलती है।

* ज्योतिष के मुताबिक होलिका दहन के बाद बची हुई राख को अपने घर लाकर एक लाल कपडे में बांध कर अपनी तिजोरी में रखने से बरकत आती है और अनावश्यक खर्च रुकते हैं।

* ज्योतिष के अनुसार अपने इष्ट देवता /कुल देवी/देवता के साथ होली खेलने से भी सुख समृद्धि की प्राप्ति होती है। इस वजह से होली के अवसर पर सबसे पहले उन्हें रंग अर्पित करें।

* विवाह में समस्या आ रही हो, तो इसे दूर करने के लिए होली वाले दिन एक पान के पत्ते पर एक सुपारी और एक हल्दी की गांठ रखकर शिवलिंग पर अर्पित कर दें और श्री शिव दारिद्र दहन स्तोत्र का पाठ करें।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com