पाकिस्‍तानी पत्रकार ने विराट कोहली से किये ऐसे सवाल जिसे सुनकर बौखला उठेंगे आप…देखें #Video

चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल में पाकिस्तान ने भारत को 180 रनों से हराकर करारी शिकस्त दी है। यह मैच भारत के लिए काफी खराब रहा। भारतीय टीम के सभी खिलाड़ियों का प्रदर्शन बेहद खराब रहा और 50 रन पूरे होने पर आधी टीम पवेलियन लौट चुकी थी।पाकिस्‍तानी पत्रकार ने विराट कोहली से किये ऐसे सवाल जिसे सुनकर बौखला उठेंगे आप...जानने के लिए #Video

इसी बीच यूट्यूब पर मौजूद एक वीडियो की खूब चर्चा हो रही है। मैच खत्म होने के बाद भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली प्रेस वार्ता के लिए आए। इस प्रेस वार्ता में पहला ही सवाल पाकिस्तानी पत्रकार ने पूछा, लेकिन उसने जो सवाल पूछा उसे सुनकर आप भी शायद अपना सिर पकड़ लेंगे।

ये भी पढ़े: जानिए.. ऐसा क्या हुआ जो इलाहाबाद युनिवर्सिटी के छात्र ने जलाया सीएम योगी का पुतला…

विराट कोहली को पहले तो उनका सवाल समझ में ही नहीं आया। कई बार सवाल दोहराने के बाद आखिर में कोहली जब कुछ समझे तो उनके मुंह से एक ही बात निकली। उन्होंने कहा- “Was that even sensible? I don’t know what is happening?” यानी “क्या इस सवाल का कोई मतलब भी है?”

ये भी पढ़े: अभी-अभी: बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस पर एक के बाद एक टूट रहा मुसीबतों का पहाड़, एक बार फिर पहुंची….

दरअसल पाकिस्तानी पत्रकार कोहली से भारतीय टीम के किसी यादगार पल के बारे में जानना चाह रहे थे लेकिन अपना सवाल वह ठीक से नहीं रख सके। यूट्यूब पर वायरल इस वीडियो पर कई लोग तो पत्रकार की अंग्रेजी को लेकर भी मजाक बनाने लगे। इसी बात पर कई भारतीय और पाकिस्तानी फैन्स यूट्यूब पर भी आपस में भिड़ गए। बहरहाल आप भी सुनिए पाकिस्तानी पत्रकार का वह सवाल जिसे समझने में कोहली भी परेशान हो गए।

 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com