शाह रुख ने इंडिया की हार के बाद कहा की -कब आएगा डंकी का पहला गाना

मनोरंजन की दुनिया में सुबह से ही हलचल देखने को मिल रही है। शाह रुख खान को एक बार फिर से डंकी के साथ फिल्मी पर्दे पर देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं। जानिये कब शाह रुख खान की फिल्म का पहला गाना आएगा। इसके अलावा विक्की जैन का अंकिता लोखंडे का पति कहलाए जाने पर दर्द छलका।

साल 2023 पूरी तरह से बॉलीवुड के बादशाह शाह रुख खान के नाम रहा है। उनकी फिल्म ‘पठान’ और ‘जवान’ ने तो बॉक्स ऑफिस पर गदर मचाया ही, लेकिन अब किंग खान राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘डंकी’ के साथ इस साल के अंतिम महीने को और भी धमाकेदार बनाने आ रहे हैं।

जानिये कब किंग खान की फिल्म का पहला गाना आउट होगा। इसके अलावा टीम इंडिया को भले ही ऑस्ट्रेलिया से वर्ल्ड कप फाइनल में हार मिली हो, लेकिन सितारों ने उनका हौसला बढ़ाया।

किंग खान जो अहमदाबाद में नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मैच देखने पहुंचे थे, उन्होंने टीम इंडिया की हार के बाद ट्वीट किया। मनोरंजन की दुनिया में और क्या कुछ खास रहा, यहां पर पढ़ें टॉप 5 न्यूज-

कब रिलीज होगा डंकी का पहला गाना रिलीज?

डंकी बॉक्स ऑफिस पर दिसंबर के महीने में दस्तक देगी। साल 2023 में शाह रुख खान तीसरी बार फिल्मी पर्दे पर लौटने की तैयारी कर रहे हैं। इस फिल्म का टीजर पहले ही सामने आ चुका है, जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिला। अब हाल ही में राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी डंकी का पहला गाना कब रिलीज होगा|

शाह रुख खान ने हार के बाद यूं की टीम इंडिया की तारीफ

वर्ल्ड कप फाइनल मैच 2023 में टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया से हार का सामना करना पड़ा। रविवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए मैच को देखने शाह रुख खान अपने पूरे परिवार के साथ पहुंचे थे। यहां से लौटने के बाद किंग खान ने टीम इंडिया के लिए स्वीट नोट पोस्ट किया। उन्होंने सभी खिलाड़ियों के लिए कुछ ऐसा लिखा, जिसने लोगों का दिल छू लिया है।

बिग बॉस में छलका विक्की जैन का दर्द

बीते 19 नवंबर के एपिसोड में देखने को मिला कि अंकिता लोखंडे और विक्की जैन एक बार फिर अपने मुद्दों पर बात करते हैं। दोनों अक्सर अपने पर्सनल बातों को लेकर बिग बॉस के घर में लड़ते हुए दिखाई देते हैं। अब बीते एपिसोड में विक्की जैन का दर्द छलका है कि लोग उन्हें ‘अंकिता लोखंडे का पति’ कहते हैं।

अमिताभ बच्चन का पुराना ट्वीट हुआ वायरल

क्रिकेट वर्ल्ड कप फाइनल में इंडिया को ऑस्ट्रेलिया से मिली हार ने हर किसी का दिल तोड़ दिया। इस बीच ही अब हाल ही में ऑस्ट्रेलिया और इंडिया के मैच से पहले बिग बी ने एक ट्वीट किया था, जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसके वायरल होते ही सोशल मीडिया पर यूजर्स का बिग बी पर गुस्सा फूट पड़ा है।

12th फेल का बॉक्स ऑफिस पर हुआ बुरा हाल

अभिनेता विक्रांत मैसी स्टारर फिल्म ’12th फेल’ को बड़े पर्दे पर रिलीज हुए 24 दिन पूरे हो गए हैं। विधु विनोद चोपड़ा के निर्देशन में बनी फिल्म ’12th फेल’ की कहानी लोगों को काफी पसंद आ रही है। इस फिल्म के 24वें दिन की कमाई की बात करें, तो सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, कम बजट में बनी इस फिल्म ने 24वें दिन सिर्फ 53 लाख की कमाई की है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com