श्रीलंका को लगा बड़ा झटका, आखिरी टेस्ट ड्रॉ कराने वाले बल्लेबाज पहले वन-डे से हुए बाहर

श्रीलंका को लगा बड़ा झटका, आखिरी टेस्ट ड्रॉ कराने वाले बल्लेबाज पहले वन-डे से हुए बाहर

श्रीलंका को टीम इंडिया के खिलाफ रविवार को धर्मशाला में होने वाले पहले वन-डे से पूर्व जोरदार झटका लगा है। टीम इंडिया के खिलाफ दिल्ली में संपन्न आखिरी टेस्ट को ड्रॉ कराने में अहम भूमिका निभाने वाले धनंजय डी सिल्वा चोट के कारण पहले वन-डे से बाहर हो गए हैं। सिल्वा की जांघ में खिंचाव है और वो दर्द से अभी तक उबर नहीं पाए हैं।श्रीलंका को लगा बड़ा झटका, आखिरी टेस्ट ड्रॉ कराने वाले बल्लेबाज पहले वन-डे से हुए बाहर

20 साल की महिला बल्लेबाज ने जड़ा टी20 क्रिकेट में सबसे तेज शतक…

टीम इंडिया और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की सीरीज का पहला वन-डे रविवार को धर्मशाला में सुबह 11 बजकर 30 मिनट से शुरू होगा। श्रीलंका के लिए यह तगड़ा झटका है क्योंकि धनंजय डी सिल्वा उनके प्रमुख सदस्य हैं।

श्रीलंका का पिछले कुछ समय से वन-डे में प्रदर्शन बेहद खराब रहा है। पिछले कुछ समय में उसे लगातार वाइटवॉश झेलना पड़े हैं और अब उसकी कोशिश टीम इंडिया के खिलाफ इसे टालने की होगी।

टीम इंडिया अपने नियमित कप्तान विराट कोहली के बिना मैदान संभालेगी। हालांकि, टीम की प्रैक्टिस को देखकर लग रहा है कि सीरीज में टीम इंडिया का पलड़ा भारी रहेगा।

इस बीच सिल्वा के बाहर होने से मेहमान टीम की तैयारियों पर असर पड़ा है। याद हो कि धनंजय ने दिल्ली में खेले गए तीसरे व अंतिम टेस्ट की दूसरी पारी में 119 रन की उम्दा पारी खेलकर मुकाबला ड्रॉ कराया था। हालांकि, टी ब्रेक के दौरान वो दर्द से जूझते हुए नजर आए। इसकी वजह से उन्हें रिटायर्ड हर्ट होकर जाना पड़ा।

बता दें कि टीम इंडिया के खिलाफ वन-डे सीरीज के लिए श्रीलंका ने थिसारा परेरा को नया कप्तान नियुक्त किया है। श्रीलंका क्रिकेट को उम्मीद है कि परेरा टीम को प्रोत्साहित करके जीत दिलाने में कामयाब होंगे।

टीम इंडिया के खिलाफ वन-डे सीरीज के लिए श्रीलंका की टीम इस प्रकार है:

थिसारा परेरा (कप्तान), उपुल थरंगा, दनुश्का गुनाथिलाका, लहिरू थिरिमाने, एंजेलो मैथ्यूज, असेला गुनारत्ने, निरोशन डिकवेला, चतुरंगा डी सिल्वा, अकिला दनंजय, सुरंगा लकमल, नुवान प्रदीप, सदीरा समरविक्रमा, दुश्मंथा चमीरा, सचित पथिराना, कुसल परेरा।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com