सपना चौधरी 2017 का नया डांस वीडियो लोगों में मचा दिया तहलका देखकर खड़े हो गए लोगों के रोंगटे…

हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी युवाओं के बीच खासी पसंद कि जाती हैं। लोगों में उनके प्रति दीवानगी का आलम यह है की हर उम्र के लोग उनके डांस को देखने आते है और उनके गानों पर पागलों की तरह झूमते हैं। ऐसे ही दिवानों के लिए हाल ही में सोशल मीडिया पर एक प्रोग्राम के दौरान बनाया गया सपना चौधरी का नया डांस वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

जिसमें सपना चौधरी स्टेज पर मदहोश कर देने वाला डांस कर रही हैं। इस हॉट डांस को देखकर वहाँ मौजूद दर्शकों ने भी खूब मज़े लिए। सपना चौधरी 2017 का नया डांस वीडियो सोशल मीडिया पर मचा दिया तहलका – काम करते हुए पढ़ाई करें NMIMS के बेस्ट डिस्टेंस मैनेजमेंट प्रोग्राम जानिए पुरानी कार खरीदने पर ओबीवी कैसे दे सकता है।

पूरी मन की शांति एक बच्चे की दुनिया बदलने के लिए ज्यादा की जरूरत नहीं सपना के बारे में कहा जात ही कि उन्होंने महज 9 साल की उम्र से सिंगिंग और डांसिंग शुरू कर दिया था। रोहतक की रहने वाली सपना का वीडियो यू्ट्यूब पर काफी पसंद किये जाते हैं। सपना चौधरी हरियाणा की सबसे पॉपुलर डांसर में से एक हैं और उनके कार्यक्रमों में लोग बेकाबू हो जाते हैं।

हाल ही में सपना चौधरी ने कच्ची उम्र गाने का अपना नया वीडियो लॉन्च किया है। सपना सोशल मीडिया से के जरिए दिन प्रति दिन और मशहूर होती जा रही हैं। हरियाणा के लोगों के दिलों पर राज करते करते उन्होंने अब पूरे देश में अपने फैंस बना लिया है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com