सपने में अपनी शादी देखी?: जानिए क्या होने वाला है आपके साथ

*सपने में अपनी या किसी और की शादी देखी?: जानिए क्या होने वाला है आपके साथ *#tosnews*

#tosnews
प्रत्येक व्यक्ति के मन में एक बार शादी का ख्याल जरूर आता है।। उसकी शादी कब होगी कहां होगी ऐसे बहुत से सवाल उसके मन में आते हैं। अगर आप अपनी शादी को लेकर तैयार नहीं है और ना ही कोई तैयारी कर रहे हैं फिर भी अगर आप सपने में शादी होते देख रहे हैं तो ये किसी ना किसी चीज की ओर जरूर इशारा करता है वेद पुराणों में भी इसका काफी गहरा सीख रहे हैं सोते वक्त सपने देखते हैं और आप कोई के मतलब नहीं पता है तो आइए आपको हम बताते हैं सपने में शादी देखने का मतलब क्या होता है सपनों का हमारे जीवन में गहरा संबंध होता है आमतौर पर सपने हम जो देखते हैं भारतीय जीवन में नहीं होता है यह हमारे लिए कभी सही तो कभी गलत होते हैं हालांकि वैज्ञानिक स्तर पर इसको लेकर अलग मत हैं। पर पुराने वक्त की बात करें तो लोग सपनों के आधार पर ही कई घटनाओं पर विश्वास करते थे । इसलिए सपनों का अपना अलग महत्व होता है ।

*खुद की शादी देखना#tosnews*

खुद की शादी होते देख रहे हैं तो इससे आपको घबराने की जरूरत नहीं है या दर्शाता है कि आप अपने नए जीवन की सोच रहे हैं इसमें कैरियल शॉप रिलेशनशिप भी शामिल हो सकते हैं ।

***अनचाही शादी करना
#tosnews*
**
अगर सपने में किसी ऐसे जीवन साथी से शादी कर रहे हैं जिन्हें आप बिल्कुल पसंद नहीं करते तो भी आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है इसका मतलब यह होता है कि आप अपने जीवन में कुछ नया करने जा रहे हैं जिसके लिए आप किसी अनजान व्यक्ति से हाथ मिला सकते हैं ।

**किसी शादी में सम्मिलित होना#tosnews*

अगर सपने में आप किसी और की शादी में सम्मिलित है तो या दर्शाता है कि आप अपने जीवन में कुछ करना चाहते हैं और इसके लिए अपने लक्ष्य निर्धारित कर लिया है। लेकिन आप लक्ष्य को हासिल करने के लिए आश्वस्त नहीं है।

*सपने में बहुत परेशान हो* #tosnews

अगर आप सपने में बहुत परेशान हो या किसी आयोजन में नाच रहे हैं या गा रहे क्या दर्शाता है। आपकी शादी होने वाली है

*शादी में सपने में शौच जाना* #tosnews

शादी के समय अगर आप देख रहे हैं कि आप शौच के लिए जा रहे हैं तो इसका मतलब है कि आपको धन का लाभ होने वाला है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com