सलमान खान का बर्थडे आज,जाने भाईजान से जुड़ी कुछ खास बातें?

बॉलीवुड के दबंग खान यानी की सलमान खान का आज जन्मदिन है। आज वह 58 साल के हो गए। सलमान खान के फैन और सेलेब्स जमकर विश कर रहे हैं। बालीवुड सुपरस्टार को जन्मदिन की बधाई देने के लिए हर बार की तरह इस बार भी मुंबई स्थित सलमान खान के घर के बाहर फैंस की हुजूम लगी है।

बता दें कि विभिन्न शहरों से आए फैन्स मंगलवार रात से ही सलमान खान के मुंबई स्थित घर के बाहर जुटने लगे थे। सलमान खान के फैन अपने फेवरेट सुपरस्टार की एक झलक पाने को बेकरार दिखे। फैंस की भीड़ से यातायात प्रभावित न हो इसके लिए बैरिकेडिंग लगा दिए गए हैं।

सलमान खान ने बीती रात को अपनी बहन अर्पिता के घर अपनी भांजी आयत के साथ केक काटा। इस दौरान वहां पर परिवार के अन्य सदस्य व फ्रेंड्स मौजूद थे। बता दें कि आज ही सलमान खान की भांजी का भी आज ही बर्थडे है। ऐसे में मामा और भांजी ने एक साथ केक काटा। सलमान खान के बर्थडे की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रही है।

सलमान खान का पूरा नाम

सलमान खान का जन्म मध्य प्रदेश के इंदौर में हुआ था। इनका पूरा नाम अब्दुल राशिद सलीम सलमान खान है। इनके पिता सलीम खान बालिवुड के जाने माने लेखक हैं। मां सुशीला चरक उर्फ सलमा हाउस वाइफ हैं। जबकि दूसरी मां हेलन कैबरे डांसर थी। सलमान खान ने कॉलेज की पढ़ाई बीच में ही छोड़कर एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा

कैरियर की शुरुआत

सलमान खान को भी पहली फिल्म के लिए स्ट्रगल करना पड़ा था। भाईजान ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1988 में असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में किया था। उनकी पहली फिल्म 1988 में रिलीज हुई थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com