सिक्किम को प्रियंका चोपड़ा ने बताया उग्रवाद प्रभावित राज्य, लोगों ने किया ट्रोल

सिक्किम को प्रियंका चोपड़ा ने बताया उग्रवाद प्रभावित राज्य, लोगों ने किया ट्रोल

विवाद प्रियंका चोपड़ा का पीछा छोड़ते नजर नहीं आ रहे हैं. ताजा मामला उनके विवादित बयान से जुड़ा है जिसकी वजह से वो सोशल मीडिया में ट्रोल की जा रही हैं. दरअसल, उन्होंने उत्तर पूर्व के राज्य सिक्किम को उग्रवाद प्रभावित बता डाला. सिक्किम को प्रियंका चोपड़ा ने बताया उग्रवाद प्रभावित राज्य, लोगों ने किया ट्रोलआखिर क्यों कपिल शर्मा शो के बंद होने से उदास है लता मंगेशकर

दरअसल, टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में उन्होंने सिक्किम को उग्रवाद से परेशान राज्य बताया. वो यहां ‘पहुना’ के लिए आई हुई थीं. उन्होंने ‘पहुना’ को सिक्किम की पहली फिल्म बताया. इस फिल्म को खुद प्रियंका ने प्रोड्यूस किया है. इसे फेस्टिवल में स्टैंडिंग ओवेशन भी मिला. पाखी टायरवाला ने फिल्म को निर्देशित किया है. कहानी के केंद्र में दो नेपाली बच्चे हैं. 

प्रियंका के बयान को लेकर सोशल मीडिया में उन्हें ट्रोल किया जाने लगा. एक यूजर ने उन्हें जवाब देते हुए लिखा कि सिक्किम शांत राज्य है और यहां कोई उग्रवाद नहीं रहा. विवाद बढ़ने के बाद उनकी ओर से माफी मांग ली गई है. इससे पहले जॉर्डन में सीरियाई शरणार्थी बच्चों की वजह से उन्हें ट्रोल का शिकार होना पडा था. हालांकि तब ज्यादातर लोग उनके पक्ष में आए गए थे. 

क्या कहा था प्रियंका ने  

प्रियंका ने ईटी कनाडा को दिए इंटरव्यू में कहा था, ‘सिक्किम भारत का ऐसा राज्य है जहां कभी फिल्म इंडस्ट्री नहीं रही, यहां के किसी शख्स ने कोई फिल्म भी नहीं बनाई. पहुना इस क्षेत्र से जुड़ी पहली फिल्म है. सिक्किम में काफी विद्रोह और परेशान करने वाली स्थितियां हैं.

आपको बता दें कि साल 2013 में सिक्किम को सबसे कम अपराध वाला राज्य माना गया था. हालांकि इस मुद्दे पर अब प्रियंका चोपड़ा ने सिक्किम सरकार से माफी मांग ली है. इंडिया टुडे से सिक्किम के टूरिज्म मिनिस्टर उगेन ग्यात्सो ने कहा, प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने फोन पर हुई बातचीत में माफी मांगी है.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com