सुहाना के इन फैशन टिप्स के जरिये पाए एक फ्रेश लुक...

सुहाना के इन फैशन टिप्स के जरिये पाए एक फ्रेश लुक…

बीते कुछ दिनों से शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अपनी एक से बढ़कर एक ड्रेसेज की वजह से सुर्खियों में हैं। हाल ही में वो कई इवेंट के दौरान स्पॉट की गईं जहां वो स्टार्स के हिस्से वाली लाइमलाइट पर भी कब्जा करने में कामयाब रहीं। सुहाना के इन फैशन टिप्स के जरिये पाए एक फ्रेश लुक...10 अनोखी जगहें, अगर यहाँ बितायी छुट्टियां आपको रोमांच से भर देंगी

आज हम आपके लिए सुहाना खान की कुछ ऐसी तस्वीरें लेकर आए हैं जिनसे आप फैशन टिप्स ले सकती हैं।

अब जरा सुहाना की इस तस्वीर को देखिए। ये ड्रेस भले ही सिंपल हो लेकिन इसकी कीमत लाखों में बताई जा रही है। हालांकि आप ऐसी ड्रेस कम पैसों में भी खरीद सकती हैं। सुहाना की तरह हॉट पैंट के साथ चौड़ी बेल्ट और टी शर्ट का कॉम्बिनेशन किसी पर भी सूट कर सकता है। 

अगर आपको किसी पार्टी में जाना हो तो आप इस तरह की ड्रेस से भी अपने स्टाइल में बदलाव ला सकती है। सुहाना ने इस ड्रेस के साथ आई मेकअप और लिपस्टिक का इस्तेमाल किया है जो उनके लुक को ग्लैमरस बना रहा है।

अगर आप अपने दोस्तों के साथ घूमने जा रही हैं तो सुहाना की इस ड्रेसिंग स्टाइल को अपना सकती हैं। सुहाना ने नेवी ब्लू रंग की सिंपल शॉर्ट जंपसूट को फ्लैट स्लीपर के साथ कैरी किया है जो काफी आकर्षक लग रहा है।

आजकल ऑफ शोल्डर ड्रेस फैशन में है। हर कोई इस ट्रेंड को फॉलो करते हुए दिखाई दे रहा है। हाल ही में सुहाना ऑफ शोल्डर शॉर्ट ड्रेस पहने हुए दिखाई दीं। इस ड्रेस में उन्होंने लाइट मेकअप किया था जो उन पर सूट कर रहा था। 

 
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com