सैल्‍फी से कीजिए नए साल का स्‍वागत, ओप्‍पो ने की एफ3 की कीमतों में बड़ी कटौती

सैल्‍फी से कीजिए नए साल का स्‍वागत, ओप्‍पो ने की एफ3 की कीमतों में बड़ी कटौती

नए साल का स्‍वागत शानदार सेल्‍फी के साथ करना चाहते हैं तो आपके पास एक शानदार मौका है। क्‍योंकि देश के सबसे बेहतरीन सेल्‍फी कैमरों में से एक ओप्‍पो एफ3 अब सस्‍ता हो गया है। ओप्‍पो ने अपने इस शानदार स्‍मार्टफोन को 19990 रुप एमें लॉन्‍च किया था। बाद में दिवाली पर कंपनी ने इसे 18990 रुपए में उपलब्‍ध करा दिया था। लेकिन सूत्रों की मानें तो अब यह फोन 2 हजार रुपए और सस्‍ता यानि कि 16990 रुपए में उपलब्‍ध होगा। कंपनी ने यह फोन इस साल मई में लॉन्‍च किया था। टाटा क्लिक, फ्लिपकार्ट पर यह कम कीमत के साथ लिस्‍ट हो गया है। यह डिस्‍काउंट ऑफलाइन रिटेलर्स के पास भी मिलेगा।सैल्‍फी से कीजिए नए साल का स्‍वागत, ओप्‍पो ने की एफ3 की कीमतों में बड़ी कटौती

ओप्पो एफ3 के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 5.5 इंच का फुल-एचडी इन-सेल आईपीएस टीएफटी डिस्प्ले दिया गया है। इसका स्‍क्रीन रिजोल्‍यूशन 1920×1080 पिक्सल का है। स्क्रीन की सुरक्षा के लिए इस पर 2.5डी कार्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन दी गई है। फोन में 1.5 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर प्रोसेसर है। मल्टी टास्किंग के लिए इसमें 4 जीबी की रैम दी गई है। फोन की इनबिल्ट स्टोरेज 64 जीबी की है। वहीं यूजर के पास फोन की मौजूदा मैमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 128 जीबी तक बढ़ाने का विकल्‍प भी दिया गया है।

इस फोन की सबसे बड़ी खासियत इसका कैमरा है। इसमें सेल्फी के लिए कंपनी दो फ्रंट कैमरे दिए हैं। एक सेंसर 16 मेगापिक्सल का है और दूसरा 8 मेगापिक्सल का। वहीं, रियर पैनल पर मौज़ूद है 13 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है। हैंडसेट को पावर बैकअप देने के लिए 3200 एमएएच की बैटरी दी गई है। 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com