सोनेलाल की वाराणसी में रविवार को होगी रैली, मुख्यमंत्री होंगे मुख्य अतिथि...

सोनेलाल की वाराणसी में रविवार को होगी रैली, मुख्यमंत्री होंगे मुख्य अतिथि…

अपना दल के संस्थापक और केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल के पिता सोनेलाल पटेल के 68वें जन्म दिन के अवसर पर पार्टी अपने शक्ति प्रदर्शन के लिए कल वाराणसी के रोहनियां में एक रैली का आयोजन कर रही है. अपना दल सोनेलाल गुट द्वारा दो जुलाई को आयोजित जन्म स्वाभिमान रैली में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अलावा भाजपा के सहयोगी दल सुहेलदेव समाज पार्टी (एसबीएसपी) के नेता और प्रदेश के मंत्री ओम प्रकाश राजभर भी शामिल होंगे.
सोनेलाल की वाराणसी में रविवार को होगी रैली, मुख्यमंत्री होंगे मुख्य अतिथि...B’day स्पेशलः अखिलेश और डिम्पल की लव स्टोरी किसी रोमांटिक फिल्म से कम नहीं…
अपना दल सोनेलाल के प्रवक्ता अरविंद शर्मा ने कहा कि यह पार्टी की एकता को दिखाने के लिये आयोजित कार्यक्रम है. इसके अलावा यह रैली भाजपा और एबीएसपी के साथ अपने मजबूत रिश्तों को और आगे बढ़ाने की एक और कड़ी है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रैली के मुख्य वक्ता होंगे. इस रैली में उत्तर प्रदेश के अलावा आसपास के प्रदेशों के पार्टी कार्यकर्ता भी शामिल होंगे.

उन्होंने कहा कि पिछले साल आयोजित कार्यक्रम में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह आये थे और उन्होंने रैली को संबोधित किया था. शर्मा ने कहा कि इस बार की जनस्वाभिमान रैली का काफी महत्व है क्योंकि साल 2017 के विधानसभा चुनाव में ऐतिहासिक जीत के बाद पहली बार भाजपा और अपना दल एक साथ एक मंच साझा कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि रैली के दौरान डा सोनेलाल के बारे में विस्तृत जानकारी वाले पर्चे बांटे जाने की भी योजना है. शर्मा ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता और डा सोनेलाल के समर्थक उत्तर प्रदेश के अलावा बिहार, छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश से भी रैली में शामिल होने आयेंगे.

गौरतलब है कि 24 जून को अपना दल सोनेलाल ने मांग की थी कि इलाहाबाद हवाई अड्डे के सिविल एन्कलेव का नाम अपना दल के संस्थापक सोनेलाल पटेल के नाम पर रखा जाये. पार्टी के अध्यक्ष आशीष पटेल की मांग थी कि इलाहाबाद सोनेलाल पटेल की कर्मभूमि रही है इसलिये हमारी मांग है कि इलाहाबाद एयरपोर्ट के सिविल एन्कलेव का नाम सोनेलाल पटेल के नाम पर रखा जाये.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com