‘स्वच्छ भारत मिशन’ से जुड़े ये बॉलीवुड सितारे

गांधी जयंती के मौके पर दो अक्तूबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी देशवासियों से ‘स्वच्छ भारत मिशन’ से जुड़कर महात्मा गांधी के स्वच्छता के सपने को साकार करने का आग्रह किया है। इस मिशन में बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई दिग्गज सितारे जुड़े हैं। इस मिशन में करीना कपूर खान, सैफ अली खान, कपिल शर्मा, टाइगर श्रॉफ, आलिया भट्ट जैसे सितारे जुड़े हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी महात्मा गांधी की जयंती पर भारत को स्वच्छ बनाने के लिए नई मुहिम का हिस्सा हर भारतीय को बनाना चाहते हैं। प्रधानमंत्री मोदी के इस मिशन में अब बॉलीवुड सितारे भी शामिल हो रहे हैं। इस मिशन में करीना कपूर खान, सैफ अली खान, टाइगर श्रॉफ, कपिल शर्मा और आलिया भट्ट जैसे सितारे जुड़े हैं।

करीना कपूर खान ने शेयर किया वीडियो
करीना कपूर खान और सैफ अली खान के साथ वीडियो शेयर किया है। स्वच्छ भारत मिशन से जुड़ने का ऐलान करते हुए करीना कपूर खान वीडियो में कहती हैं कि आज मैं आपसे एक अभिनेत्री की तरह नहीं बल्कि एक मां की तरह बात करना चाहती हूं, अपने बच्चों के लिए सबसे अच्छा चाहती है। स्वच्छ भारत मिशन एक ऐसा मिशन है, जिसमें हर परिवार को भाग लेना चाहिए।

सैफ अली खान कहते हैं कि हमारे लिए आज ये स्वच्छता से ज्यादा हमारे बच्चों के लिए आस पास के क्षेत्र को साफ लगने से ज्यादा अपने बच्चों के लिए एक उदाहरण बनाना चाहते हैं। महात्मा गांधी ने हमेशा कहा कि एक नए बदलाव की शुरुआत हमसे ही होती है। आइए हम इस मिशन का हिस्सा बनें जो हमारे लिए हमारे परिवारों के लिए एक उज्जवल भविष्य बनाए।

टाइगर श्रॉफ ने भी साझा की अपनी राय
अभिनेता टाइगर श्रॉफ भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत मिशन से जुड़े हैं। टाइगर ने वीडियो पोस्ट कर कहा, मैं आज महात्मा गांधी की बताई सीख के बारे में आपसे बात करने आया हूं। हमें अपने देश में अपनी अलग पहचान बनानी है। जैसे कि मार्शल आर्ट में लगन और शालीनता की जरूरत होती है। हमें इसी तरह ‘स्वच्छ भारत मिशन’ के साथ जुड़ना है।

स्वच्छ भारत मिशन में आलिया भट्ट भी शामिल
अभिनेत्री आलिया भट्ट भी पीएम मोदी के इस स्वच्छ भारत मिशन में जुड़ी हैं। आलिया भट्ट ने कहा है कि हम सभी स्वच्छ भारत मिशन से जुड़कर गांधी जी की शिक्षा को अपनाना चाहिए। आज प्रधानमंत्री मोदी के इस मिशन से जुड़ना पसंद करती हूं। इसके अलावा, पंकज त्रिपाठी भी इस स्वच्छता मिशन से जुड़े थे। स्वच्छता के बारे संदेश देते हुए पंकज त्रिपाठी ने भोजपुरी में अपना संदेश अपने क्षेत्रीय निवासियों को भेजा।

कपिल शर्मा ने भी दिया संदेश
स्वच्छ भारत मिशन पर स्वच्छता के मुद्दे पर कपिल शर्मा ने भी सोशल मीडिया के जरिए देशवासियों से स्वच्छता की अपील की है। उन्होंने कहा, ‘हम अपने बच्चों को सिखाएं कि जैसे हम कचरा कूड़ेदान में डालते हैं, वैसे ही बाहर भी कूड़ेदान में ही डालें। ऐसे ही छोटे छोटे प्रयासों से हम दुनिया को बता पाएंगे कि हम हंसी मजाक ही नहीं इन कामों में भी आगे हैं’।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com