स्वाति मालीवाल विवाद: केजरीवाल संग दिखे बिभव कुमार, भाजपा ने शेयर की फोटो

आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद और डीसीडब्ल्यू की पूर्व अध्यक्ष स्वाति मालीवाल पर कथित हमले के आरोपों में घिरे निजी सहायक बिभव कुमार लखनऊ एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ दिखाई दिए हैं।

लखनऊ एयरपोर्ट से बुधवार की रात एक तस्वीर सामने आई, इस तस्वीर में अरविंद केजरीवाल के साथ उनके निजी सहायक बिभव कुमार भी दिखाई दिए हैं। बिभव कुमार की अरविंद केजरीवाल के साथ यह तस्वीर ऐसे समय आई है, जब दो दिन पहले ही आप नेता संजय सिंह ने स्वीकार किया था कि स्वाति मालीवाल के साथ बिभव ने बदसलूकी की थी। उन पर अरविंद केजरीवाल कार्रवाई करेंगे।
वहीं, भारतीय जनता पार्टी ने इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए हमला बोला है। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने गुरुवार को दावा किया कि तस्वीर से अब सबकुछ स्पष्ट हो गया है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपने निजी सहायक बिभव कुमार को बचा रहे हैं।
पूनावाला ने गुरुवार को अपने आधिकारिक एक्स हैंडल से लखनऊ हवाई अड्डे पर आप नेताओं की एक तस्वीर साझा की। इसमें पार्टी प्रमुख केजरीवाल, संजय सिंह और बिभव कुमार साथ में दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने लिखा कि 72 घंटे में विभव कुमार पर कोई एफआईआर नहीं हुई, केजरीवाल बचा रहे हैं। बिभव को साथ घूम रहे हैं।
भाजपा प्रवक्ता ने दावा किया कि मालीवाल पर हमला केजरीवाल के इशारे पर किया गया और उनके साथ हिंसा की गई। पूनावाला ने कहा कि यह स्पष्ट है, स्वाति मालीवाल पर हमला केजरीवाल के इशारे पर किया गया था, शीश महल अपराध महल है, द्रौपदी चीरहरण की तरह एक महिला राज्यसभा सांसद पर हमला किया गया था।
भाजपा प्रवक्ता ने दावा किया कि मालीवाल को अब उनकी पार्टी चुप रहने या अपनी कहानी बदलने के लिए मजबूर कर रही है, यही कारण है कि उन्होंने पुलिस से संपर्क नहीं किया है। पूनावाला ने कहा कि अब उन पर चुप रहने या अपनी कहानी बदलने के लिए दबाव डाला जा रहा है, जैसा कि AAP के नवीन जयहिंद और नितिन त्यागी के बयानों से स्पष्ट है, इसलिए उन्होंने अभी तक पुलिस से संपर्क नहीं किया है। आप का असली चेहरा सामने आ गया है। यह महिला विरोधी अराजकतावादी पार्टी।
भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने अपने एक्स अकाउंट पर लिखा कि लखनऊ एयरपोर्ट की कल रात की यह तस्वीर। काली शर्ट में बिभव हैं, इन्होंने स्वाति मालीवाल को पीटा था। साथ में संजय सिंह हैं, जिन्होंने कहा था कि बिभव ने स्वाति के साथ बहुत गलत किया। केजरीवाल नाराज हैं, तीसरे खुद अरविंद केजरीवाल, जिन पर मालीवाल को पिटवाने का आरोप है। कपिल ने दावा किया है कि यह फोटो बुधवार रात लखनऊ एयरपोर्ट की है, यहां सपा अध्यक्ष अखिलेश के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस करने केजरीवाल पहुंचे हैं।
आरोप है कि सीएम केजरीवाल के निजी सहायक ने दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष के साथ मुख्यमंत्री आवास पर उनके साथ मारपीट की थी। मामले में शुरुआत में चुप्पी साधने के बाद  आप ने इस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया दी। पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि सीएम ने घटना का उचित संज्ञान लिया है और कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
मंगलवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए संजय सिंह ने कहा था कि कल एक घटना हुई। अरविंद केजरीवाल के आवास पर बिभव कुमार (अरविंद केजरीवाल के पीए) द्वारा स्वाति मालीवाल के साथ दुर्व्यवहार की घटना हुई। स्वाति मालीवाल ने इस घटना की सूचना दिल्ली पुलिस को दी। यह एक निंदनीय घटना है। अरविंद केजरीवाल ने घटना का संज्ञान लिया है और सख्त कार्रवाई का निर्देश दिया है।
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com