‘हमारा पाकिस्तान’ बोल कर फंसे मीका, राज ठाकरे की पार्टी ने दी ये बड़ी धमकी…

बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह अमेरिका में हमारा पाकिस्तान नाम के कॉन्सर्ट को लेकर लगातार विवादों में बने हुए हैं. मीका ने प्रशंसकों से अपील करते हुए कहा था कि मिलकर भारत और ‘अपने पाकिस्तान’ का स्वतंत्रता दिवस मनाते हैं. उनके इस बयान पर लोगों ने उन्हें ट्विटर पर ट्रोल किया तो दूसरी तरफ महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के नेता अमेय खोपकर ने उन्हें ओपन चैलेंज दे डाला है.

'हमारा पाकिस्तान' बोल कर फंसे मीका, राज ठाकरे की पार्टी ने दी ये बड़ी धमकी...

बता दें कि ह्यूस्टन में 12 अगस्त को मीका का शो होने जा रहा है. शो से पहले मीका ने एक वीडियो पोस्ट करते हुए कहा था कि भारत और पाकिस्तान के प्रशंसकों से अपील है कि वो इस शो में शामिल हों. इस वीडियो में उनके साथ शो का पाकिस्तानी प्रमोटर भी मौजूद था.

मीका ने दी सोनू को सलाह, कहा- ज्यादा दिक्कत है तो घर बदलें

इस वीडियो के पोस्ट होने के बाद से ही लगातार मीका की निंदा हो रही हैं और ट्विटर पर भी उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है.

 अजान विवाद: ‘आज तक’ से बोले सोनू- जो कहना था कह दिया

 

 Follow

Rudra k @lord_mahakaal

Shame on u @MikaSingh 😡😡😡😡u r supporting a country which has killed thousands of our civilians & army men….You r a disgrace #MikaSingh https://twitter.com/noconversion/status/888780103886491648 

  •  

     11 Reply

  •  

     33 Retweets

  •  

     22 likes

Twitter Ads info and privacy
 

मीका का वीडियो ऐसे समय पर सामने आया है जब भारत की सीमा पर पाकिस्तान हर रोज सीज फायर का उल्लंघन कर रहा है, जिसमें तमाम भारतीय जवान शहीद हुए हैं. लोगों का गुस्सा उनपर जमकर फूट रहा है. वहीं दूसरी ओर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के नेता अमेय खोपकर ने कहा कि वो मीका महाराष्ट्र में माइक थामने नहीं देंगे.

अमय ने ट्विटर पर सरेआम धमकी देते हुए ट्वीट किया कि मीका सिंह यूएसए में ‘हमारा पाकिस्तान’ कॉन्सर्ट कर रहे हैं. उन्हें ये खुला चैलेंज है कि वह महाराष्ट्र में माइक पकड़ कर तो दिखाएं.

 Follow

Ameya Khopkar @MNSAmeyaKhopkar

@MikaSingh@mnsadhikrut Mika Singh is doing ‘Hamara Pakistan’ Concert in USA!!Open Challenge to him, Try holding ‘MIC’ in Maharashtra Now

  •  

     2121 Replies

  •  

     6464 Retweets

  •  

     101101 likes

इस ट्वीट पर अभी तक मीका की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. बता दें कि इससे पहले फिल्म ‘रईस’ को लेकर एमएनएस ने जमकर बखेड़ा खड़ा किया था. फिल्म में पाक एक्ट्रेस माहिरा खान को काम देने पर पार्टी ने सवाल उठाया था. वहीं पिछले साल करण जौहर की फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल’ में भी पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान को रोल देने के कारण फिल्म रिलीज पर मामला अटक गया था. हालांकि बाद में करण और राज ठाकरे की मीटिंग के बाद फ़िल्म को रिलीज कर दिया गया.
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com