हार्दिक पटेल ने कांग्रेस को दिया बड़ी चेतावनी, कहा- 3 नवंबर तक बताओ कैसे दोगे आरक्षण

हार्दिक पटेल ने कांग्रेस को दिया बड़ी चेतावनी, कहा- 3 नवंबर तक बताओ कैसे दोगे आरक्षण

गुजरात चुनाव में हार्दिक पटेल को साथ आने का निमंत्रण दे चुकी कांग्रेस के सामने पाटीदार नेता आरक्षण की गुगली फेंक दी है. हार्दिक पटेल ने शनिवार को ट्वीट कर कांग्रेस को चेतावनी देते हुए कहा कि 3 नवंबर 2017 तक पाटीदारों को संवैधानिक आरक्षण देने पर अपना रुख साफ करे और बताए कि वह संवैधानिक आरक्षण कैसे देगी.हार्दिक पटेल ने कांग्रेस को दिया बड़ी चेतावनी, कहा- 3 नवंबर तक बताओ कैसे दोगे आरक्षणBig Breaking: टल दिया गया लखनऊ महोत्सव, जानिए क्या रही वजह!

हार्दिक ने चेताते हुए कहा कि कांग्रेस इस मुद्दे पर अपना स्टैंड क्लियर कर दे नहीं, तो सूरत में अमित शाह जैसा मामला होगा. बता दें कि सूरत में अमित शाह की रैली में पाटीदारों ने जमकर बवाल मचाया था. कुर्सियां उठाकर फेंक दी थी और शाह के विरोध में नारे लगाए थे.

बता दें कि मंगलवार को हार्दिक पटेल के अहमदाबाद में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की खबर आई थी, लेकिन पाटीदार नेता ने इसे खारिज कर दिया. होटल के सीसीटीवी फुटेज पर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा था कि एक पांच सितारा होटल का सीसीटीवी फुटेज लीक कैसे हो सकता है?

हार्दिक ने ट्वीट कर कहा, ‘मैंने राहुल गांधी से मुलाकात नहीं की है, लेकिन मैं जब भी राहुल गांधी से मिलूंगा, पूरे हिंदुस्तान के सामने घोषणा करके मिलूंगा. मैं उनसे उनके अगले गुजरात दौरे के दौरान मिलूंगा. भारत माता की जय!’

नवंबर की शुरुआत में राहुल से हो सकती है मुलाकात 

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी नवंबर की शुरुआत गुजरात दौरे पर जाने वाले हैं. माना जा रहा है कि इस बार के दौरे पर हार्दिक पटेल की उनसे मुलाकात हो सकती है. हार्दिक इससे पहले गुजरात में कांग्रेस पार्टी महासचिव अशोक गहलोत से मिले थे. उन्होंने उन्हें कांग्रेस का ‘एजेंट’ कहने वाले बीजेपी के नेताओं पर प्रहार किया.

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा, ‘जो यह कहते हैं कि मैं कांग्रेस का एजेंट हूं, वे वास्तव में बीजेपी के एजेंट हैं. बीजेपी के नेता क्या कहते हैं, मैं इस पर ध्यान नहीं देता.’ राज्य में वर्ष 2015 में पाटीदार आरक्षण आंदोलन की अगुवाई करने वाले पटेल ने आश्चर्य जताते हुए कहा कि कैसे गुजरात पुलिस या राज्य सरकार उम्मेद होटल का सीसीटीवी फुटेज मांग सकती है?

इसके साथ ही हार्दिक ने गुजरात में विधानसभा चुनाव से पहले कुछ पाटीदार नेताओं को बीजेपी की ओर से घूस दिए जाने की ओर इशारा करते हुए तंज किया था कि दुनिया की सबसे बड़ी मिसकॉल पार्टी अपना सदस्य बनाने के लिए एक करोड़ रुपये अदा कर रही है, वाह!’

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com