100 साल बाद यूं बदल जाएगा प्यार, अंदर की बात छुपाना होगा…

नई दिल्ली। बदलते वक़्त के साथ दुनिया तेज़ी से बदल रही है। आज के 100 साल पहले जो था वो अब नहीं है और आज जो है वो 100 साल बाद नहीं होगा। कुछ ऐसा ही हमारे प्यार के साथ भी होगा। पहले लोग प्यार शादी के बाद करते थे लेकिन आज लोग शादी से पहले ही खुलेआम प्यार करते नज़र आते हैं। लेकिन क्या आप ने कभी ये सोचा कि आज के 100 साल बाद हमारी मोहब्बत कैसी होगी, और हमारे प्यार करने का तरिका कैसा होगा। तो आज हम आपको बताते हैं कि आज से 100 साल बाद मोहब्बत कैसी हो जाएगी।100 साल बाद यूं बदल जाएगा प्यार, अंदर की बात छुपाना होगा...1- प्यार में और ज्यादा टेक्नोलॉजी

जैसे आज हम अपने साथी को वीडियो चैट में देखते हैं तब शायद अपने साथी पर सैटलाइट या ड्रोन के जरिये साथी पर निगाह रखा करेंगे। वह कहाँ जा रहा है और किससे मिल रहा है सबकी जानकारी हमारे पास हुआ करेगी।

2- इंसान रोबोट से प्यार करेगा

प्यार में धोखे से इंसान इतना ज्यादा थक गया होगा कि आज से 100 साल बाद इंसान रोबट से प्यार करेगा। लड़कियां एक रोबट खरीदेंगी जो लड़का होगा और इसी तरह से लड़के रोबट खरीदेंगे जो लड़की होगी। अमेरिका के कैलिफोर्निया स्थित एबिस क्रियेशन कंपनी ने ऐसे रोबोट बनाए हैं जिनसे लोग शादी कर सकेंगे|

3- रोबोट कभी धोखा नहीं देगा

एक रोबोट आपको कभी प्यार में धोखा नहीं देगा। आप जब चाहेंगे तब वह आपको किस करेगा और रात को वहीं आपकी सेक्स कल्पनाओं को पूरा किया करेगा। 

4- हनीमून के लिए हम चंद्रमा जाया करेंगे

जी हां, आज से 100 साल बाद हनीमून के लिए आप साथी के साथ मंगल या चन्द्रमा ग्रह पर जाया करोगे। 100 साल बाद अंतरिक्ष में एक से एक आलिशान होटल हुआ करेगे।

5- वर्जिनिटी जांचना तब और आसान होगा

आज से 100 साल बाद वर्जिनिटी जैसी बातें अब से ज्यादा हुआ करेगी। लकिन तब वर्जिनिटी टेस्ट और भी आसान होगा और एक सैकेंड में इसकी जांच हो जाया करेगी।

6- तब ब्रा-पैंटी ऐसी होंगी, जिनको सिर्फ प्रेमी ओपन कर सकता है

आज से 100 साल बाद इस तरह की ब्रा-पैंटी होंगी कि इसको सिर्फ और सिर्फ लड़की का प्रेमी ओपन कर सकता होगा। किसी और के ओपन करते ही इसका नोटिफिकेशन भी लड़के पर जाया करेगा। साथ ही साथ लड़कों के लिए भी ऐसे ही कपड़े होंगे।

You May Also Like

English News