Box Office: दो दिन ने पद्मावत की कमाई जानकर आपभी हो जाइयेंगा हैरान!

मुम्बई: बालीवुड से चर्चित और विवादिता फिल्म पद्मावत 25 जनवरी को रिलीज हो गयी। डर यह था कि विरोध के चलते इस फिल्म को देखने वालों की कमी हो सकती है। पर यह बात गलत साबित हुई। विरोध प्रदर्शनों के बीच 25 जनवरी को रिलीज हुई संजय लीला भंसाली की फिल्म ताबड़तोड़ कमाई का सिलसिला जारी है। करणी सेना की धमकियों और हंगामे को दरकिनार करते हुए दर्शकों ने संजय लीला भंसालीए दीपिका और रणवीर का समर्थन किया। इसकी गवाह सिनेमाघरों में उमड़ी दर्शकों की भारी भीड़ रही।


बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक पद्मावत ने दूसरे दिन करीब 32 करोड़ रुपए की कमाई की। फिल्म ने पहले दिन 19 करोड़ रुपए कमा, जबकि 24 जनवरी को पेड प्रिव्यू शो में फिल्म ने 5 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था। इस तरह फिल्म कुल 56 करोड़ रुपए कमा चुकी है।

करीब 200 करोड़ में बनीं पद्मावत के डिजिटल राइट्स फिल्म मेकर्स ने 25 करोड़ में बेचे जबकि सेटेलाइट राइट्स 75 करोड़ रुपए में बिके। विदेश में रिलीज के लिए 50 करोड़ रुपए का सौदा किया गया है। इस तरह कुल कमाई मिलाकर फिल्म अपने बजट से ज्यादा यानी 206 करोड़ कमा चुकी है।

पद्मावत में दीपिका पादुकोण ने रानी पद्मिनी का किरदार निभाया है। शाहिद फिल्म में राजा रतन सिंह बने हैं और रणवीर फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका में हैं।

25 जनवरी को रिलीज हुई इस फिल्म का करणी सेना ने जोरदार विरोध किया। वायाकॉम 18 मोशन पिक्चर्स के को-प्रोड्यूसर और डिस्ट्रीब्यूटर्स के मुताबिक एक मिलियन लोगों से ज्यादा भारतीयों ने फिल्म देखी। पद्मावत 4000 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई थी। वहीं 1200 स्क्रीन्स पर पेड प्रीव्यू किया गया था।

You May Also Like

English News