14 साल की उम्र में ईशान ने किया था पहला Kiss, चुप क्यों रह गई जाह्नवी?

जाह्नवी कपूर-ईशान खट्टर की फिल्म धड़क बॉक्स ऑफिस पर लगातार कमाई कर रही है. इन दोनों एक्टर्स ने भी फिल्म का प्रमोशन करने में जी-जान लगा दी थी. फिल्म की सक्सेस से खासतौर पर जाह्नवी बेहद खुश है क्योंकि ये फिल्म उनके अलावा उनकी दिवंगत मां और बेहतरीन अभिनेत्री श्रीदेवी के लिए बहुत मायने रखती है. हाल ही में इस फिल्म के कलाकार ईशान-जाह्नवी ने एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई बातों का खुलासा किया है.

फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में जब ईशान से पूछा गया कि किस उम्र में उन्होंने पहला किस किया था तो जवाब में उन्होंने कहा कि 14 साल की उम्र में उन्होंने पहला किस किया था वही जब जाह्नवी से ये सवाल किया गया तो पहले वो सोचने लगी फिर मुस्कुराते हुए बोली कि उनके पापा फिल्मफेयर का ये इंटरव्यू देख सकते हैं इसलिए वो नहीं बता सकती. लेकिन जाह्नवी ने कहा कि लियोनार्डो डिकैप्रियो उनका क्रश हैं. बता दें, धड़क फिल्म ने दो द‍िन में 19 करोड़ की कमाई कर ली है. इस फिल्म ने अब तक न्यूकमर की सबसे ज्यादा फर्स्ट डे कमाई करने वाली फिल्म का र‍िकॉर्ड भी अपने नाम कर ल‍िया है. 

फिल्म ‘धड़क’ 2016 में आई मराठी सुपरहिट फिल्म ‘सैराट’ का हिन्दी रीमेक है. फिल्म ‘सैराट’ की सफलता का क्रेडिट उसके म्यूजिक को जाता है. सैराट का हिट सॉन्ग ‘झिंगाट’ और रोमांटिक नंबर ‘लाड लागची..’ दर्शकों को कापी पसंद आया था. हालांकि झिंगाट सॉन्ग धड़क में भी है. अगर आप भी मस्तीभरे म्यूजिक के शौकीन हैं को आपको ये फिल्म देखनी चाहिए. निर्देशक शशांक खेतान की इस फिल्‍म में भी म्‍यूजिक डायरेक्‍टर अजय-अतुल का ही संगीत दिया गया है. यानी ‘धड़क’ के संगीत में भी उसी जादू को लाने की कोशिश की गई है.

You May Also Like

English News