14 प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र किए प्रस्तुत, प्रत्याशियों के चुनाव प्रचार की गहमा-गहमी हुई शुरू

फैजाबाद बार एसोसिएशन के वार्षिक चुनाव में शुक्रवार को कुल 14 प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र प्रस्तुत किए। शनिवार एवं रविवार को अवकाश होने के कारण कोई नामांकन दाखिल नहीं किया जा सकेगा। अब सोमवार को ही नामांकन पत्र प्रस्तुत किया जा सकेगा। इसी के साथ प्रत्याशियों के चुनाव प्रचार की गहमा-गहमी बढ़ने लगी है।

आज नामांकन पत्र दाखिल करने वालों ने अध्यक्ष पद के लिए सीताराम वर्मा, राममिलन शुक्ल व ओंकार तिवारी, उपाध्यक्ष पद के लिए अजय कुमार दुबे व सुरेंद्र कुमार सिंह, कोषाध्यक्ष पद के लिए विजय कुमार द्विवेदी, महामंत्री पद के लिए महेंद्र कुमार दुबे व कृष्णकुमार वर्मा, संयुक्त मंत्री प्रथम पद के लिए सूर्यलाल व राजेश कुमार तिवारी, संयुक्त मंत्री द्वितीय पद के लिए केशवराम वर्मा व सुरेंद्र कुमार पांडे तथा कार्यकारिणी बी के लिए उपेंद्र मिश्र, कार्यकारिणी सी के लिए विपुल कुमार ने पर्चा दाखिल किया। कार्यकारिणी ए के लिए किसी प्रत्याशी ने पर्चा दाखिल नहीं किया है। एल्डर्स कमेटी के अध्यक्ष कृपालचंद खरे व सदस्यगण अवधेश यादव, राजेंद्र प्रसाद लाल श्रीवास्तव, मारुत कुमार सिंह व राजीव कुमार पांडे ने नामांकन पत्र पत्रों को प्राप्त किया। सोमवार को नामांकन का अंतिम दिन है। नामांकन पत्रों की जांच पहली सितंबर को की जाएगी। दो सितंबर को नाम वापसी, 14 सितंबर को मतदान तथा 15 सितंबर को मतगणना कराई जाएगी।

चुनाव प्रचार की गाइडलाइन जारी

अयोध्या: एल्डर्स कमेटी के अध्यक्ष कृपालचंद्र खरे व फैजाबाद बार एसोसिएशन के निवर्तमान अध्यक्ष विजय बहादुर सिंह ने चुनाव प्रचार के लिए दिशा निर्देश जारी किए हैं।

इसके तहत कचहरी में जुलूस व प्रदर्शन पर पूर्ण प्रतिबंध लगाया गया है। प्रत्याशी के साथ केवल दो सदस्य पर्याप्त दूरी का पालन करते हुए रह सकते हैं। प्रचार के समय अधिवक्ता के अतिरिक्त कोई अन्य बाहरी व्यक्ति नहीं रहेगा। प्रचार में पर्याप्त दूरी को बनाए रखा जाएगा। प्रत्याशी कोट या सदरी पहनेंगे तथा बैंड लगाकर ही जनसंपर्क कर सकेंगे। प्रचार के दौरान सैनिटाइजर मास्क का प्रयोग अनिवार्य किया गया है। इसका पालन न करने पर दंडात्मक कार्रवाई की चेतावनी भी दी गई है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com