17 जनवरी 2018, बुधवार का राशिफल: जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन...

17 जनवरी 2018, बुधवार का राशिफल: जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन…

मेष (Aries): परिवार में आनंद का वातावरण छाया रहेगा। घर की साज-सजावट और अन्य व्यवस्था में परिवर्तन करके घर के वातावरण में सकारात्मक परिवर्तन करने का प्रयास आज आप करेंगे।17 जनवरी 2018, बुधवार का राशिफल: जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन...

वृष (Taurus): आज का दिन मिश्रित फलदायी रहेगा। नए कार्य का प्रारंभ कर सकेंगे और भविष्य के लिए योजना भी बना पाएंगे। विदेशगमन की संभावना भी है। किसी धार्मिक स्थल की यात्रा से आत्मिक संतोष मिलेगा। 

मिथुन (Gemini): क्रोध पर संयम रखें गुस्से की भावना आपको हानि पहुंचा सकती है। शल्यचिकित्सा के लिए दिन अनुकूल नहीं है, अगर संभव हो तो आज टाल दें। बदनामी न हो इसका ध्यान रखें। खर्च की मात्रा बढ़ेगी। 

कर्क (Cancer): विपरीत लिंगीय व्यक्तियों के प्रति आज अधिक आकर्षण रहेगा। मौज-शौक की वस्तुएं नए वस्त्राभूषण की खरीदारी कर सकते हैं। उत्तम दांपत्यजीवन मिलेगा। साझेदारी लाभदायक साबित होगी। 

सिंह (Leo): दैनिक कार्य विलंब से पूरे होंगे। परिश्रम तो अधिक करेंगे परंतु फल कम मिलेगा। नौकरी में संभलकर रहें। साथियों का सहयोग कम मिलेगा। ननिहाल पक्ष की तरफ से चिंताजनक समाचार आएगा। 

कन्या (Virgo): आज का दिन चिंता और उद्वेग से परिपूर्ण होगा। पेट की गड़बडी से स्वास्थ्य खराब होगा। अचानक धन खर्च होगा। प्रिय व्यक्ति के साथ मिलाप होगा। विपरीत लिंगीय व्यक्तियों के प्रति आकर्षण अनुभव करेंगे। 

तुला (Libra): माता और माता समान व्यक्ति के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रहेंगे। आज के दिन यात्रा स्थगित रखें। समय से भोजन और नींद न आने के कारण अस्वस्थता अनुभव करेंगे। पैतृक संपत्ति के मामले में संभलकर फैसला लें। 

वृश्चिक (Scorpio): आपके लिए लाभदायी दिन है। स्नेहीजनों के साथ सम्बंधों में प्रेम की अधिकता रहेगी। नए कार्य का शुभारंभ करने के लिए समय शुभ है। छोटे से प्रवास का आयोजन आप कर पाएंगे। मन प्रसन्न रहेगा, प्रतिस्पर्धियों पर विजय प्राप्त कर सकेंगे। 

धनु (Sagittarius): परिजनों के साथ गलतफहमी से बचें। व्यर्थ धन खर्च होगा। मन उचाट रहेगा और दुविधा के कारण महत्त्वपूर्ण निर्णय नहीं ले सकेंगे। कार्यों में निर्धारित सफलता मिलने में दिक्कत आएगी। 

मकर (Capricorn): परिवार में मंगलकारी वातावरण रहेगा। दोस्तों और सगे-संबंधियों की तरफ से भेंट-उपहार मिलने से आनंद अनुभव करेंगे। कार्य सरलता से पूर्ण होंगे। नौकरी-व्यवसाय में लाभ होगा। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। 

कुंभ (Aquarius): पैसे की लेन-देन या जमानत आपको फंसा न दे, इसका ध्यान रखें। स्वास्थ्य के सम्बंध में प्रश्न खड़े होंगे। पैसे का निवेश गलत जगह न हो, इसका ध्यान रखें। पारिवारिक सदस्यों के साथ अनबन हो सकती है। 

मीन (Pisces): समाज में अग्रिम स्थान प्राप्त कर सकेंगे। सामाजिक कार्यों में भाग ले सकते हैं। बुजुर्गों और मित्रों से सहयोग मिलेगा। मित्रमंडल में नए मित्र जुड़ेंगे। नौकरी-व्यवसाय में आय वृद्धि के योग है। संतान और जीवनसाथी की तरफ से लाभ होगा। 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com