#Surprise: 2018 एक बार फिर में होगा बड़ा धमाका….एक बार फिर….बाहुबली स्टाइल….1000 करोड़ की ब्लॉकबस्टर!

2018 में आमिर खान धमाका करेंगे ही करेंगे, ये उनके ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के फर्स्ट लुक से ही पता चल गया था। और अब बाहुबली स्टाईल में ही ये धमाका होगा, ये भी तय हो चुका है। दरअसल, जिस तरह से कैटरीना कैफ के रोल की डीटेल्स बाहर आ रही हैं, ये तय हो चुका है कि ये पीरियड ड्रामा लाजवाब होगा।

माना जा रहा है कि ठग्स ऑफ हिंदुस्तान में कैटरीना कैफ एक राजुकमारी बनेंगी जो योद्धा भी होगी। ठीक बाहुबली की देवसेना की तरह। वहीं फिल्म के सेट से आई ताज़ा तस्वीरें भी ये बयान कर रही हैं कि फिल्म भव्य होने वाली है। 
#Surprise: 2018 एक बार फिर में होगा बड़ा धमाका....एक बार फिर....बाहुबली स्टाइल....1000 करोड़ की ब्लॉकबस्टर!

गौरतलब है कि जब से बाहुबली रिलीज़ हुई है तब से बॉलीवुड पर बाहुबली से टक्कर लेने का प्रेशर बढ़ चुका है। और फिलहाल हर किसी की उम्मीद आमिर खान से ही है।  दंगल से 2000 करोड़ कमाकर आमिर ने साबित भी कर दिया है कि वो ही ऐसा कर सकते हैं।

ऐसे में ठग्स ऑफ हिंदुस्तान से काफी उम्मीदें लगाई जा रही हैं। फिल्म दीवाली 2018 का सरप्राइज़ पैकेज बनेगी और फिल्म की डीटेल्स से तय है कि इस बार यशराज फिल्म्स कुछ अलग करने की फिराक में है। कैटरीना माल्टा में अपनी शूटिंग कर रही हैं और उनका लुक बाहर ना आए इसकी पूरी तैयारी की गई है।

वैसे जानिए फिल्म से जुड़ी दिलचस्प बातें – 
#Surprise: 2018 एक बार फिर में होगा बड़ा धमाका....एक बार फिर....बाहुबली स्टाइल....1000 करोड़ की ब्लॉकबस्टर!

ठग्स ऑफ हिंदुस्तान की शूटिंग शुरू

आमिर खान ठग्स ऑफ हिंदुस्तान की शूटिंग शुरू कर चुके हैं और अब फिल्म के लोकेशन से सेट की पहली तस्वीर आ गई है और आप थोड़ कनफ्यूज़ हो जाएंगे। दरअसल, माना जा रहा था कि फिल्म पाईरेट्स ऑफ द कैरिबियन पर आधारित है। लेकिन आमिर ने साफ कहा कि फिल्म का समुद्री लुटेरों से कोई लेना देना नहीं है। हालांकि सेट से आई पहली तस्वीर को देखकर आपको जॉनी डेप के ब्लैक पर्ल की याद ज़रूर आ जाएगी। 

#Surprise: एक बार फिर 2018 में होगा बड़ा धमाका....दोबारा....बाहुबली स्टाइल....1000 करोड़ की ब्लॉकबस्टर!

70 प्रतिशत प्रॉफिट की डिमांड

सूत्रों की मानें तो आमिर खान ने ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के लिए 70 प्रतिशत प्रॉफिट की डिमांड की है। अब ऐसा करने की कोई भी और एक्टर तो सोच भी नहीं सकता। लेकिन आमिर खान को कोई ना नहीं करता। और इसलिए प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा ने आमिर खान की ये शर्त मान भी ली है। 

#Surprise: एक बार फिर 2018 में होगा बड़ा धमाका....दोबारा....बाहुबली स्टाइल....1000 करोड़ की ब्लॉकबस्टर!

फातिमा – आमिर की नज़दीकी

फातिमा सना शेख और आमिर खान की नज़दीकी पर कहीं ब्लाईंड आइटम बन रहे हैं तो कहीं खुले आम उन पर लोग सवाल उठा रहे हैं। हालांकि इन अफवाहों पर आमिर खान ने फिलहाल कोई तवज्जो नहीं दी है। आमिर ने सीधे कहा कि मैं बहुत ज़्यादा खुश हूं कि फिल्म की हीरोइन फातिमा है। 

#Surprise: एक बार फिर 2018 में होगा बड़ा धमाका....दोबारा....बाहुबली स्टाइल....1000 करोड़ की ब्लॉकबस्टर!

आमिर मेरे लव गुरू

फातिमा सना शेख से भी एक इंटरव्यू में काफी कुछ पूछने की कोशिश की गई, जिस पर फातिमा ने साफ कहा कि आमिर खान मेरे गाइड हैं। मैंने जो कुछ सीखा है, उनसे सीखा है। मुझे और सान्या (दूसरी दंगल बिटिया) को प्यार में भी कोई दिक्कत होती है तो हम उनसे पूछते हैं और वो हमें सलाह भी देते हैं। #Surprise: एक बार फिर 2018 में होगा बड़ा धमाका....दोबारा....बाहुबली स्टाइल....1000 करोड़ की ब्लॉकबस्टर!

आमिर ने लीक की तस्वीरें?

फातिमा सना शेख ने फिल्म के लिए एक स्क्रीन टेस्ट दिया था। इस बात की खबर केवल आमिर खान और यशराज प्रोडक्शन्स के कुछ लोगों को थी। लेकिन फातिमा का स्क्रीन टेस्ट लुक लीक हो गया था और लोगों ने दबी ज़ुबान से इसका ज़िम्मेदार आमिर खान को बताया।#Surprise: एक बार फिर 2018 में होगा बड़ा धमाका....दोबारा....बाहुबली स्टाइल....1000 करोड़ की ब्लॉकबस्टर!

फातिमा को मिला लोगों का साथ

फातिमा का लुक टेस्ट वाकई शानदार था और लोगों ने इसे काफी पसंद भी किया और माना जा रहा है कि इसी प्रेशर में आदित्य चोपड़ा को फातिमा सना शेख को फिल्म के लिए साइन करना पड़ा। #Surprise: एक बार फिर 2018 में होगा बड़ा धमाका....दोबारा....बाहुबली स्टाइल....1000 करोड़ की ब्लॉकबस्टर!

सलमान का प्रेशर

वहीं फिल्म के लिए सलमान खान ने भी काफी प्रेशर डाला। दरअसल, फिल्म के लिए एक और हीरोइन की तलाश थी और अंत में ये रोल मिला कैटरीना कैफ को। हालांकि शुरू से कैटरीना से जुड़े सूत्रों ने साफ किया कि कैटरीना कैफ को फिल्म के लिए अप्रोच नहीं किया गया। #Surprise: एक बार फिर 2018 में होगा बड़ा धमाका....दोबारा....बाहुबली स्टाइल....1000 करोड़ की ब्लॉकबस्टर!

करीना कपूर का प्रेशर

वहीं अफवाहों की मानें तो करीना कपूर ने आमिर खान को काफी मेसेज भेजे कि ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के दूसरे रोल के लिए उनके बारे में सोचा जाए। लेकिन अब चूंकि सलमान और कैटरीना आदित्य चोपड़ा के लिए टाईगर ज़िंदा है कर रहे हैं, तो कोई और सवाल नहीं उठता। 

#Surprise: एक बार फिर 2018 में होगा बड़ा धमाका....दोबारा....बाहुबली स्टाइल....1000 करोड़ की ब्लॉकबस्टर!

ऋतिक को मिला धोखा

माना जा रहा है कि फिल्म को पहले ऋतिक रोशन कर रहे थे लेकिन तब भी कोई हीरोइन ये फिल्म नहीं करना चाह रही थी। कारण था स्क्रिप्ट में हीरोइन का ज़्यादा रोल ना होना। ऋतिक ने सलाह दी कि अगर इस रोल को अच्छा नहीं किया गया तो कोई भी ए लिस्ट हीरोइन इसे नहीं करेगी 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com