24 अगस्त का राशिफल

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए किसी वाद विवाद से दूर रहने के लिए रहेगा। संतान को किसी पुरस्कार के मिलने से माहौल खुशनुमा रहेगा। आपका मन भी अच्छा रहेगा। लेकिन संतान आपके कामों को रोक सकती है। आपके घर किसी अतिथि का आगमन हो सकता है। विद्यार्थियों ने यदि किसी परीक्षा को दिया था, तो उसके परिणाम आ सकते हैं, जिससे परिवार का माहौल खुशनुमा रहेगा। आपको अपनी कुछ उलझनों को लेकर अपने भाइयों से बातचीत करनी होगी।

वृषभ दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है। आप अपनी आर्थिक स्थिति को मजबूत करने के प्रयासों में तेजी लाएंगे, जिससे आप कामों को लेकर योजना बनाकर आगे बढ़ेंगे और आपकी तरक्की की राह में आ रही बाधा दूर होगी। पिताजी को यदि कोई शारीरिक कष्ट चल रहा है, तो आप उसे नजरअंदाज न करें। बिजनेस में आपको किसी का पार्टनर बनना पड़ सकता है। आप अपने कामों को लेकर किसी लंबी दूरी की यात्रा पर जा सकते हैं, जो आपके लिए नुकसानदायक रहेगी।

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए अनुकूल रहने वाला है। आपको किसी नई नौकरी की प्राप्ति हो सकती है, लेकिन आपको किसी बात को लेकर घमंड नहीं करना है। आप मौज मस्ती के मूड में रहेंगे और संतान के लिए भी आप कोई उपहार लेकर आ सकते हैं। आप तरक्की के राह पर आगे बढ़ेंगे। विद्यार्थियों को अपनी पढ़ाई लिखाई को लेकर सावधान रहना होगा। आपका मन किसी बात को लेकर परेशान रहेगा। परिवार के सदस्यों के साथ मिल बैठकर आज कुछ पुरानी यादें ताजा करेंगे, जिससे आपको खुशी होगी।

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए भाग्य के दृष्टिकोण से अच्छा रहने वाला है। आपको यदि कोई आंखों से संबंधित समस्या चल रही थी, तो वह भी दूर हो सकती है और ससुराल पक्ष का कोई व्यक्ति आपसे मेल मिलाप करने आ सकता है। आपको अपने किसी मित्र से मन की बात को कहने का मौका मिलेगा। आपकी तरक्की के नए-नए मार्ग खुलेंगे, लेकिन आपको अत्यधिक तले हुए भोजन से परहेज रखने की आवश्यकता है, नहीं तो आपको कोई इंफेक्शन आदि की समस्या हो सकती है।

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)
आज का दिन नौकरी में कार्यरत लोगों के लिए अच्छा रहने वाला है, उनके मान-सम्मान में वृद्धि होगी और संतान आपकी उम्मीदों पर खरी उतरेगी। आप किसी तीर्थ यात्रा पर जा सकते हैं, जो आपके लिए बढ़िया रहने वाली है, लेकिन आपके किसी सहयोगी का आपको पूरा साथ मिलेगा। अविवाहित जातकों के जीवन में किसी नए मेहमान की दस्तक हो सकती है। आप अपने जीवनसाथी के लिए कोई सरप्राइज गिफ्ट लेकर आ सकते हैं।

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है। नौकरी में आपके अधिकारों में वृद्धि होगी। आपको किसी नए पद की प्राप्ति हो सकती है। यदि आपको किसी काम को लेकर कोई समस्या चल रही है, तो आप परिवार वालों से बातचीत करें। आपकी तरक्की के मामले में आ रही बाधा दूर होगी। आप दिल से लोगों का भला सोचेंगे, लेकिन लोगों इसे आपका स्वार्थ समझ सकते हैं। आपको परोपकार के कार्य से जुड़कर नाम कमाने का मौका मिलेगा।

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। आप व्यवसाय में कोई जोखिम उठाने से बचें, नहीं तो आपको नुकसान हो सकता है। आपने यदि पहले किसी को धन उधार दिया था, तो उस धन के वापस आने की संभावना अधिक है, लेकिन यदि आपके परिवार में किसी सदस्य को कोई शारीरिक कष्ट चल रहा था, तो आपको उसे नजरअंदाज करने से बचना होगा। किसी पुराने लेनदेन से परिवार के सदस्यों को समस्या आएगी। आप किसी मनमानी काम को करने के कारण परेशान रहेंगे।

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए सुख सुविधाओं को बढ़ाने वाला रहेगा। आपके घर में नौकर चाकरों का भी पूरा सुख मिलेगा, लेकिन आप किसी से धन उधार लेने से बचें और आपके माता-पिता यदि आपको कोई जिम्मेदारी देंगे, तो आप उस पर भी खरे उतरेंगे। आपकी किसी नए काम के प्रति रुचि जागृत हो सकती है। बैंकिंग क्षेत्र में कार्यरत लोगों को किसी नई नौकरी की प्राप्ति होने से माहौल खुशनुमा रहेगा। आपका कोई काम आपको परेशान कर सकता है।

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए लाभदायक रहने वाला है। आप बुद्धि व विवेक से कोई निर्णय लेंगे, तो आपके लिए बेहतर रहेगा। आप अपने व्यवसाय की योजना को लेकर यदि परेशान चल रहे थे, तो आप अपने भाइयों से बातचीत कर सकते हैं। यदि आप किसी संपत्ति का सौदा करें, तो उसके जरूरी कागजातों पर पूरा ध्यान दें। अनजान लोगों से दूरी बनाकर रखना बेहतर रहेगा। परिवार के किसी सदस्य की ओर से आपको कोई निराशाजनक सूचना सुनने को मिल सकती है।

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए धन-धान्य में वृद्धि लेकर आने वाला है। आप अपने धन को लेकर सतर्क रहें। आपके सामने कुछ ऐसे खर्च आएंगे, जो आपको मजबूरी में ना चाहते हुए भी करने पड़ सकते हैं, लेकिन फिर भी आपको भविष्य को लेकर प्लानिंग करना बेहतर रहेगा। यदि आपकी किसी काम को पूरा करने में समस्या आ रही थी, तो उसके भी पूरे होने की संभावना है। आपको किसी नई नौकरी की प्राप्ति होने से माहौल खुशनुमा रहेगा। यश व कीर्ति में वृद्धि होगी।

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)
आज का दिन आपके भौतिक सुख सुविधाओं में वृद्धि लेकर आने वाला है। आपके सोचे समझें काम पूरे होंगे और यदि आप शेयर मार्केट में निवेश करेंगे, तो वह आपके लिए अच्छा रहेगा। यदि आपका कोई धन से संबंधित मामला आपको परेशान कर रहा था, तो उसमें आपको नुकसान होने की संभावना है। आप किसी के कहने में आकर किसी काम को लेकर जल्दबाजी न दिखाएं। आपके सहयोगी आपके कामों में पूरा साथ देंगे। संतान के विवाह प्रस्ताव पर मोहर लग सकती है, जिससे परिवार का माहौल खुशनुमा रहेगा।

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए लंबे समय से रुकी हुई योजनाओं को पूरा करने के लिए रहेगा। कारोबार में आपको कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। यदि आप किसी बैंक, व्यक्ति, संस्था से धन उधार लेंगे, तो वह भी आपको आसानी से मिल जाएगी। किसी प्रॉपर्टी की खरीदारी की आप योजना बनाएंगे, जिसमें आपको सौदा बहुत ही देखभाल कर करना होगा। आपके साहस व पराक्रम में वृद्धि होगी और नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को कोई शुभ सूचना सुनने को मिल सकती है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com