Breaking News

251 रुपये में स्मार्टफोन बेचने वाला अपराधी मोहित गोयल को पुलिस ने किया अरेस्ट

5 वर्ष पूर्व 251 रुपये में स्मार्टफोन देने की योजना लाकर चर्चाओं में आए मोहित गोयल को पुलिस ने एक बार फिर अरेस्ट कर लिया है। इस बार मोहित पर रेप पीड़िता को धमकाने का आरोप लगा है। मोहित गोयल के अतिरिक्त दो और व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के अनुसार, इन तीनों पर रेप पीड़िता को एक वर्ष तक धमकाने का आरोप है। मोहित के अतिरिक्त जिन दो और अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है, उनमें सुमित यादव एवं विनीत कुमार सम्मिलित है।

पुलिस के अनुसार, शामली के रहने वाले मोहित गोयल ने रिंगिंग बेल्स प्राइवेट लिमिटेड के नाम से कंपनी आरम्भ की थी तथा केंद्र सरकार के डिजिटल इंडिया प्रोग्राम के तहत सिर्फ 251 रुपये में स्मार्टफोन लॉन्च करने का ऐलान किया था। इन मोबाइल का नाम Freedom 251 रखा गया था। पुलिस के अनुसार, गोयल पर धोखाधड़ी से संबंधित 48 मुकदमे दर्ज हैं। उसे गिरफ्तार भी किया गया था तथा वो फिलहाल जमानत पर था।

इसके साथ ही पुलिस ने बताया कि ये तीनों अपराधी रेप के आरोपी से बदला लेना चाहते थे, इसलिए इन्होंने रेप पीड़ितों को रेपिस्ट बनकर धमकाया। सर्वोच्च न्यायालय के निर्देश के पश्चात् बीते वर्ष ही ये मामला दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा को सौंपा गया था। ये केस अगस्त 2020 का है। उस समय रेप पीड़िता ने द्वारिका पुलिस थाने में शिकायत दायर कराई थी कि अपराधी उसे धमका रहा है। पीड़िता की शिकायत पर विकास मित्तल नाम के अपराधी को बीते वर्ष ही आईजीआई हवाईअड्डे से गिरफ्तार कर लिया गया था, मगर उसके पश्चात् भी पीड़िता को धमकी दी जा रही थीं।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com