3 अक्टूबर 2017 दिन मंगलवार का राशिफल, जानिए आज किस पर आपनी कृपा करेंगे बजरंगबली...

3 अक्टूबर 2017 दिन मंगलवार का राशिफल, जानिए आज किस पर आपनी कृपा करेंगे बजरंगबली…

मेष (Aries): गणेशजी कहते हैं कि आपका आज का दिन सामाजिक प्रवृत्तियों और मित्रों के साथ की दौड-धूप में व्यतीत होगा। इनके पीछे धन खर्च भी होगा। फिर भी सरकारी कामों में सफलता मिलेगी। बुजुर्गों तथा पूजनीय व्यक्तियों से मिलना होगा। दूर रहनेवाली संतानों के शुभ समाचार मिलेंगे। पर्यटन की संभावना है। अविवाहितों के लिए विवाह का योग है।3 अक्टूबर 2017 दिन मंगलवार का राशिफल, जानिए आज किस पर आपनी  कृपा करेंगे बजरंगबली...वृषभ (Taurus): गणेशजी के आशीर्वाद के साथ आप नए कार्यों का प्रारंभ कर सकेंगे। नौकरी पेशावालों के लिए आज का दिन शुभ है। उन्हें आय वृद्धि या पदोन्नति का समाचार मिलेगा। सरकारी लाभ मिलेगा। गृहस्थ जीवन में सुख-शांति रहेगी। उच्च पदाधिकारियों का प्रोत्साहन आपका उत्साह बढ़ाएगा। अधूरे कार्य पूर्ण होंगे। दांपत्यजीवन में मधुरता रहेगी। सरकार की तरफ से लाभ प्राप्त कर सकेंगे।

मिथुन (Gemini): गणेशजी कहते हैं कि दिन के दौरान आपको थोड़ी-सी प्रतिकूलताओं का सामना करना पड़ेगा। शरीर में स्फूर्ति का अभाव रहेगा। परिणामस्वरूप निर्धारित काम पूरे नहीं होंगे। मानसिक चिंता से व्यग्रता अनुभव करेंगे। आपके नौकरी-व्यवसाय के स्थान पर भी सहकर्मियों का मंद प्रतिभाव आपको हतोत्साह करेंगे। उच्च पदाधिकारियों के साथ वाद-विवाद में न उतरने की गणेशजी सलाह देते हैं। प्रतिस्पर्धियों से सचेत रहें।

कर्क (Cancer): क्रोध और नकारात्मक विचार आपकी मानसिक स्वस्थ्य को प्रभावित करेंगे, इसलिए आज संयम रखना बहुत आवश्यक है। खान-पान पर ध्यान न रखेंगे तो स्वास्थ्य खराब होने की पूरी-पूरी संभावना है। सगे-संबंधियों से वाद-विवाद होगा। खर्च में वृद्धि होने से आर्थिक तंगी अनुभव करेंगे। नए काम की शुरुआत न करने की गणेशजी सलाह देते हैं।

सिंह (Leo): गणेशजी कहते हैं कि आज आपके दांपत्यजीवन में मामूली बात में मनमुटाव होने से जीवनसाथी के साथ मनमुटाव होने की संभावना है। पति-पत्नी दोनों में से किसी का स्वास्थ्य खराब होने की संभावना है। परिणामस्वरूप मन सांसारिक विषयों से अलिप्त रहेगा। सार्वजनिक जीवन में अपयश न मिले इसका ध्यान रखें। विपरीत लिंगीय व्यक्तियों के साथ मुलाकात बहुत आनंददायक रहेगी।

कन्या (Virgo): आज आपको हरेक मामले में अनुकूलता का अनुभव होगा। घर में सुख-शांति रहेगी जिससे मन प्रसन्न रहेगा। सुखप्रद घटनाएं होंगी। स्वास्थ्य बेहतर रहेगा। बीमार व्यक्तियों के स्वास्थ्य में सुधार होगा। आर्थिक लाभ की प्राप्ति होगी। कार्यक्षेत्र में सभी का सहयोग मिलेगा।

तुला (Libra): कल्पना और सृजनशक्ति की प्रगति से संतोष अनुभव करेंगे। व्यर्थ वाद-विवाद या चर्चा में न पड़ने की गणेशजी सलाह देते हैं। स्वास्थ्य के मामले में पाचनतंत्र से सम्बंधित समस्याएं रहेंगी। प्रिय व्यक्ति के साथ मिलन सुखद रहेगा।

वृश्चिक (Scorpio): मानसिक और शारीरिक रूप से स्वस्थ रहेंगे। बुजुर्गों के साथ अनबन होने की घटना आपके मन को व्यथित करेगी। माताजी के स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव बना रहेगा। आर्थिक नुकसान और सार्वजनिक जीवन में मानहानि होगी। जमीन वाहन आदि के सौदे करने या उसका दस्तावेज बनवाने से बचने की गणेशजी की सलाह है।

धनु (Sagittarius): आपका मन शांत और प्रसन्न रहेगा। भाई-बहनों के साथ अधिक मेल-जोल रहेगा। नए काम की शुरुआत आज के दिन कर सकते हैं। सगे-सम्बंधियों तथा मित्रों का आपके यहां आगमन होने से आनंद अनुभव करेंगे। लघु यात्रा होने की संभावना है। भाग्य वृद्धि का अवसर मिलेगा। गणेशजी आपके साथ हैं।

मकर (Capricorn): गणेशजी कहते हैं कि संयमित वाणी आपको बहुत-सी मुसीबतों में से बचा लेगी। इसलिए विचार कर बोलें। कुटुंबीजनों के साथ गलतफहमी पैदा होने से मानसिक रूप से अस्वस्थ अनुभव करेंगे। विद्यार्थियों का अध्ययन में मन नहीं लगेगा।

कुंभ (Aquarius): शारीरिक और मानसिक रूप से स्वस्थ और ताजगीपूर्ण दिन होने के सम्बंध में गणेशजी बताते हैं। आर्थिक दृष्टि से आपका दिन लाभदायी रहेगा। सगे-सम्बंधियों तथा मित्रों के साथ मिष्टान और सुरुचिपूर्ण बोजन का रसास्वादन करेंगे। एकाध पर्यटन का भी आयोजन होगा। आज आप चिंतन शक्ति और आध्यात्मिक शक्ति के प्रभाव को जान सकेंगे। नकारात्मक, विचारों को दूर रखने से लाभ होगा।

मीन (Pisces): गणेशजी कहते हैं कि आज आपके मन में एकाग्रता का अनुभव होगा। धार्मिक कार्यों के पीछे खर्च होगा। स्वजनों से दूर जाना होगा। कोर्ट- कचहरी के कामकाज में तथा किसी का जमानती होने के सम्बंध में खूब सावधानी से काम लेने की गणेशजी की सलाह है। वाणी को संयमित रखें नहीं तो विवाद हो सकता है। अल्पकालीन लाभ लेने की लालच भारी पड़ेगी।
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com