अक्षय कुमार के लिए ये 3 औरतें हैं खास, मां-पत्नी के अलावा तीसरा कौन

एक्टर अक्षय कुमार का बॉलीवुड में नाम ही काफी है. एक आउट साइडर होने के बावजूद भी अक्षय कुमार ने बॉलीवुड में अपना सिक्का जमा लिया है. आज उनके फैंस उनकी बेहतरीन एक्टिंग के लिए उनको बहुत प्यार करते हैं. अक्षय कुमार के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं क्योंकि जिस तरह से इन दिनों बॉलीवुड में फिल्में फ्लॉप हो रही हैं सिर्फ खिलाड़ी कुमार ही हैं जो इस दौरान एक के बाद एक शानदार हिट फिल्में दे रहे हैं. अक्षय साल में 3 से 4 फिल्में देते हैं जो इस समय कोई अन्य स्टार नहीं देता है. इनके पीछे अक्षय कुमार की फिटनेस और समय की महत्ता है. अक्षय इस उम्र में भी अपने को फिट बनाए रखने के लिए हद से ज्यादा मेहनत करते हैं. तभी ये इतने एक्टिव और चार्मिंग लगते हैं.

अक्षय कुमार अपनी लाइफ में अपने रूल्स के मुताबिक चलते हैं. ये शुरू से ही शराब और नशे से दूर रहे हैं. उन्हें कभी भी लेट नाईट पार्टियों में शामिल होते नहीं देखा गया है. ये सुबह 4 बजे उठते हैं और किसी भी काम को करने में अपना सौ परसेंट देते हैं लेकिन ये सुनते हैं तो सिर्फ अपने दिल की. इसके साथ ही ये तीन औरतों कि सुनते हैं. आइए जानते हैं अक्षय की लाइफ के कुछ रूल्स

अक्षय कुमार के शूटिंग रूल्स
अक्षय कुमार ने साल 1991 में फिल्म ‘सौगंध’ से अपने फिल्मी करियर का डेब्यू किया था. तब से लेकर आजतक इस अभिनेता ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. अक्षय अब तक फिल्म इंडस्ट्री को बेहतरीन फिल्मों का तोहफा देते आ रहे है. अक्षय कुमार एक साल में कई फिल्में करते हैं और लगातार ही इन फिल्मों की शूटिंग में हमेशा व्यस्त रहते है. अपनी फिल्मों में बिजी होने के बाद भी अक्षय इन तीन औरतों का फोन उठाना कभी नहीं भूलते है. इस बात का खुलासा खुद अक्षय कुमार ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान किया था. एक बार खिलाड़ी कुमार ने अपने इंटरव्यू में अपनी लाइफ में खुद के बनाए नियमों के बारे में खुलकर बात की थी. अक्षय ने बताया था कि वह काम के समय में भी किसी का फोन तक उठाना पसंद नहीं करते है.

इन तीन औरतों को इम्पोर्टेंस देते हैं अक्षय
अपनी शूटिंग के दौरान अक्षय सिर्फ 3 ही फोन उठाते है. जिनमें 3 लोगों के नाम शामिल हैं. सिर्फ तीन फोन ऐसे हैं, जिनसे अक्षय कुमार किसी भी समय कोई भी काम छोड़कर जरूर बात करते हैं. पहला फोन उनकी मां का, दूसरा पत्नी ट्विंकल खन्ना का और तीसरा उनकी मैनेजर जेनोबिया का होता है. अभिनेता के काम के बारे में बात करे तो जल्द ही अक्षय रोहित शेट्टी की अपकमिंग मूवी ‘सूर्यवंशी’ में कैटरीना कैफ के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. हालांकि, ये फिल्म पिछले साल यानी 2020 में रिलीज होनी थी मगर कोरोना वायरस के बढ़ते कहर की वजह से इसकी रिलीज को आगे बढ़ा दिया गया था.

अक्षय के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
इन फिल्मों के अलावा अक्षय की झोली में ‘बेल बॉटम’, ‘अतरंगी रे’, ‘पृथ्वीराज’, ‘बच्चन पांडे’ और ‘रामसेतु’ जैसी कई बड़ी फिल्में भी हैं. साथ ही खिलाड़ी कुमार कई अन्य प्रोजेक्ट में भी नज़र आ सकते है. बता दें कि अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना से शादी की है. शादी के पहले अक्षय के कई अभिनेत्रियों के साथ अफेयर भी रह चुके है. जिनमे शिल्पा शेट्टी और रवीना टंडन शामिल है. अक्षय ने इन दोनों ही अभिनेत्रियों को शादी का झांसा दिया था. मगर उन्होंने इन दोनों को धोखा देते हुए ट्विंकल खन्ना से शादी की थी. आज इन दोनों के दो बच्चे है.एक लड़की और एक लड़का.

By- कविता सक्सेना श्रीवास्तव

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com