30 साल की महिला से रोहिणी में गैंगरेप, सुरक्षा गार्ड और पूर्व बाउंसरों सहित तीन को किया गिरफ्तार

  • पुलिस ने बताया कि इस मामले में अस्पताल के एक सुरक्षाकर्मी और पूर्व बाउंसरों समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. गैंगरेप की ये घटना 31 अक्टूबर की है.

नई दिल्ली: उत्तर-पश्चिम दिल्ली के रोहिणी इलाके में एक अस्पताल के पार्किंग एरिया में तीन लोगों ने 30 साल की एक महिला से कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया. पुलिस ने मंगलवार को जानकारी दी.

पुलिस ने बताया कि इस मामले में अस्पताल के एक सुरक्षाकर्मी और पूर्व बाउंसरों समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. गैंगरेप की ये घटना 31 अक्टूबर की है. पुलिस मुताबिक पीड़ित महिला एक अन्य महिला के साथ अस्पताल के वेटिंग रूम में करीब 10 दिनों से रुकी हुई थीं.

पुलिस ने कहा कि सुरक्षा गार्ड ने जब चेक किया तो पता चला कि महिला के परिवार का कोई सदस्य या रिश्तेदार अस्पताल में भर्ती नहीं है. उस वक्त दूसरी महिला भी वहां मौजूद नहीं थी. उन्होंने कहा कि महिला से वेटिंग रूम छोड़ने को कहा गया. इसके बाद सुरक्षा गार्ड और बाउंसर्स महिला को पार्किंग एरिया में ले गए और कथित तौर पर उसका गैंगरेप किया.

घटना के बाद महिला ने पुलिस से संपर्क किया और संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज करवाया, जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों की पहचान 32 साल के सुरक्षा गार्ड कंवरपाल, 22 साल के बाउंसर मनीष और 24 साल के प्रवीण तिवारी के तौर पर की गई है.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com