4 जुलाई का राशिफल

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए खुशियों भरा रहने वाला है। आप अपने लंबे समय से रुके हुए काम के पूरा होने से प्रसन्न रहेंगे। परिवार के सदस्य से आपको कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। आपकी संतान आपसे यदि किसी काम को लेकर सलाह ले, तो आप उन्हें जो सलाह देंगे वह उसके विपरीत चल सकती है। वैवाहिक जीवन में प्रेम बना रहेगा। आप अपनी बुद्धिमत्ता से काफी कुछ पा सकते हैं। आपको परिवार के किसी सदस्य के स्वास्थ्य की चिंता सता सकती हैं।

वृषभ दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए धन संपत्ति बढ़ाने वाला रहेगा। यदि भाई या बहन को लेकर कोई समस्या चल रही थी, तो वह भी दूर होगी। आपको बिजनेस में मन मुताबिक लाभ मिलने से आपकी प्रसन्नता का ठिकाना नहीं रहेगा। आपको किसी पुरानी गलती से सबक लेना होगा। आपको संतान से किसी किए हुए वादे को पूरा करना होगा। माता-पिता आपको यदि किसी काम को लेकर कोई सलाह दें, तो आप उस पर अमल अवश्य करें।

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। नौकरी में कार्यरत लोगों को बहुत ही सूझबूझ से आगे बढ़ना होगा। प्रमोशन मिलने की भी संभावना बनती दिख रही है। विद्यार्थी किसी खेल प्रतियोगिता में भाग लेंगे, जिसमें उन्हें जीत अवश्य मिलेगी। आप अपनी सुख सुविधाओं की चीजों पर अच्छा खासा धन खर्च करेंगे। नौकरी पेशा जातक यदि नौकरी में बदलाव के लिए सोच रहे थे, तो वह कहीं अप्लाई कर सकते हैं। आप किसी को काम के समय से पूरा न होने के कारण परेशान रहेंगे।

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए आर्थिक दृष्टिकोण से अच्छा रहने वाला है। आपको यदि किसी बात को लेकर तनाव चल रहा था, तो वह भी दूर होगा। आप अपने आसपास रह रहे लोगों से सावधान रहे, नहीं तो वह आपको कोई गलत सलाह दे सकते हैं। अविवाहित जातकों के जीवन में किसी नए साथी की दस्तक हो सकती है। आप अपने रुके हुए कामों को लेकर योजना बनाकर आगे बढ़ेंगे, तभी वह पूरे हो सकेंगे।

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए किसी बड़े निवेश के लिए बहुत ही सोच विचार कर करने के लिए रहेगा। आपको किसी निवेश से नुकसान होने की संभावना है। आपके बढ़ते खर्चों को लेकर आप योजना बनाकर आगे बढ़े, तो आपके लिए अच्छा रहेगा। आप लेनदेन के मामले में अपनी आंख व कान खुले रखे, नहीं तो आपकी समस्याएं बढ़ सकती हैं। विद्यार्थियों को पढ़ाई लिखाई में आ रही समस्याओं को दूर करना होगा।

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)
आज आप बहुत ही सूझ बूझ से र्काय करें। आप अपनी जिम्मेदारियों के प्रति सचेत रहें। परिवार में किसी सदस्य के साथ आप किसी बिजनेस की शुरुआत कर सकते हैं। आप दिल से लोगों का भला सोचेंगे, लेकिन लोगों इसे आपका स्वार्थ समझ सकते हैं। आपको अपने पिताजी की कोई बात बुरी लग सकती है। कार्यक्षेत्र में आप अपने काम को लेकर हर संभव प्रयास करेंगे। आपको किसी की सुनी सुनाई बातों पर भरोसा करने से बचें। आप आपकी बुद्धि व विवेक से काफी कुछ पा सकते हैं।

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। आपके मन मे स्थायित्व की भावना को बल मिलेगा। प्रेम व सहयोग की भावना आपके मन में बनी रहेगी। आपको अपने साथी की छोटी-छोटी गलतियों को नजरंदाज करना होगा, नहीं तो वह समस्या बन सकती हैं। परिवार में यदि रिश्तो में कुछ अनबन चल रही है, तो आपको उसे दूर करने का प्रयास करें। आपका किसी नई संपत्ति को खरीदने का सपना पूरा होगा। आपके घर किसी अतिथि का आगमन होने से माहौल खुशनुमा रहेगा, लेकिन आप अपने खर्चों को सीमित रखें।

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)
आज का दिन राजनीति में कार्यरत लोगों के लिए अच्छा रहने वाला है। आपको किसी बड़े पद की प्राप्ति होगी। बिजनेस की योजनाओं में भी आप चार चांद लगाएंगे, जिनको आप गति देंगे। आपकी नेतृत्व क्षमता बढ़ाने से आप प्रसन्न रहेंगे। वैवाहिक जीवन में चल रही समस्या से आपको छुटकारा मिलेगा। आप अपने पिताजी से किसी काम को लेकर बातचीत कर सकते हैं। परिवार में यदि आपने किसी सदस्य को कोई सलाह उसे बहुत ही सोच विचार कर दें। जीवनसाथी से आपकी किसी बात को लेकर कहा सुनी हो सकती है।

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए महत्वपूर्ण रहने वाला है। आपका कोई पुराना मित्र लंबे समय बाद आपसे मिलने आ सकता है। घूमने फिरने के दौरान आपको कोई महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त होगी। आपको अपने पिताजी की कोई बात बुरी लग सकती है। आपको बिजनेस में छोटे-मोटे काम पर भी पूरा ध्यान देना होगा। जो जातक अपने धन के निवेश को लेकर योजना बना रहे हैं, उन्हें अपने भाई व बहनों से बातचीत करके आगे बढ़ाना बेहतर रहेगा। आपको कार्य क्षेत्र में किसी काम के लिए पुरस्कृत किया जा सकता है।

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)
आज आपके मन मे प्रेम व सहयोग की भावना बनी रहेगी। आपको अपने दोस्तों को सहकर्मियों पर पूरा विश्वास बनाए रखना होगा। आपको यदि कोई जिम्मेदारी मिले, तो आप उसे समय रहते पूरा करें। कार्यक्षेत्र में आप टीमवर्क के जरिए किसी काम को आसानी से पूरा कर पाएंगे। विद्यार्थियों को अपनी पढ़ाई लिखाई में आ रही समस्याओ को दूर करने के लिए अपने सीनियर से बातचीत करनी होगी। यदि आपने किसी से कुछ कर्ज लिया था, तो वह भी आपसे वापस मांग सकते हैं।

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए मान सम्मान में वृद्धि लेकर आने वाला है। आपको अपने काम में कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा, जिनसे आपको घबराने की बिल्कुल आवश्यकता नहीं है। भाग्य का साथ मिलने से आपके सभी काम आसानी से पूरे होंगे। आप अपनी संतान से किसी जरूरी काम को लेकर बातचीत कर सकते हैं। आपके विरोधी आपको नुकसान पहुंचाने की कोशिश करेंगे, जिन्हें आप अपनी चतुर बुद्धि से आसानी से मात दे सकेंगे। वरिष्ठ सदस्य आपके काम में आपका पूरा साथ देंगे।

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। आप प्रत्येक काम तो करने के लिए उत्साह से आगे बढ़ेंगे। व्यवसाय में लंबे समय से कुछ समस्याएं चली आ रही थी, तो वह भी दूर होती दिख रही है। आपको अपने गृहस्थ जीवन के तालमेल बैठा कर चलना होगा, नहीं तो साथी आपसे किसी बात को लेकर नाराज हो सकते हैं। आप अपने लंबे समय से रुके हुए कामों को निपटाने की पूरी कोशिश करेंगे। आप जल्दबाजी में कोई निर्णय न लें, नहीं तो बाद में आपको पछतावा होगा।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com