आशिक के बाहो में आपत्तिजनक हालत में मिली 3 बच्चे की मां…

हरियाणा / नूंह : जब किसी का प्यार जब परवान चढ़ता है तो फिर वह सारी हदे पार कर जाता है. कुछ इसी तरह का मामला हरियाणा के नूंह में सामने आया. यहां तीन बच्चो की मां को एक बच्चे के पिता से प्यार हो गया. एक तरफ महिला अपने बच्चो और पति को धोखा दे रही थी तो दूसरी तरफ महिला का प्रेमी अपनी पत्नी को धोखा दे रहा था. दोनों के अंदर जब प्यार हिलोरे मारने लगा तो ज़माने की परवाह किए बिना अकेले में मिलकर नापाक रिश्ते को जन्म देने लगे. लेकिन एक दिन वही हुआ जिसका उन्हें डर था.आशिक के बाहो में आपत्तिजनक हालत में मिली 3 बच्चे की मां...अभी-अभी: हिमाचल अमृतसर से आए श्रद्धालुओं से भरी बस खाई में गिरी मचा हाहाकार…

उनके इस नापाक रिश्ते का सच सामने आ गया. गांव के एक युवक ने उन्हें कमरे के भीतर आपत्तिजनक हालत में देख लिया. जानकारी के मुताबिक जिले के गांव में शादीशुदा महिला को एक अन्य व्यक्ति से प्यार हो गया. महिला तीन बच्चो की मां है जबकि उसका प्रेमी भी पहले से शादीशुदा है और उसका एक बच्चा है. इतना ही नहीं दोनों के बीच अवैध संबंध भी बन गए. मौका मिलते ही दोनों अकेले में मिलकर शारीरिक संबंध बनाते थे.

इसी क्रम में एक दिन दोनों को गांव के एक युवक ने आपत्तिजनक हालत में देख लिया. खबर फैलते ही ग्रामीण इकठ्ठा हो गए . समाज और बदनामी के डर से दोनों ने कमरे के भीतर जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली. घटना की सुचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

You May Also Like

English News