5 राज्यों में चुनावी रैलियों के लिए यूपी के मुख्यमंत्री योगी की भारी डिमांड

बता दें कि राज्य के नेताओं के द्वारा केंद्रीय नेतृत्व को भी अपनी डिमांड से अवगत कराया गया है. जल्द ही इन सभी चुनावी राज्यों में धुआंधार प्रचार करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ नजर आएंगे.

डिजिटल डेस्क- 5 राज्यों में विधानसभा चुनाव का चुनावी शंखनाद हो चुका है. इसी के बाद से सियासी गलियारों में हलचल बढ़ गई है. पक्ष-विपक्ष के लोग चुनावी तैयारियों में जोरो-शोरों से लग गए हैं. इसी बीच मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान और तेलंगाना के सभी बीजेपी नेता अपने यहाँ योगी आदित्यनाथ की ज़्यादा से ज़्यादा रैलियों की डिमांड कर रहे हैं.
वैसे भी यूपी के मुखिया सीएम योगी आदित्यनाथ, बीजेपी के फायर ब्रांड नेता माने जाते रहे हैं. अन्य राज्यों में भी चुनावी प्रचार के लिए बीजेपी का नेतृत्व करने के लिए वो जरुर जाते हैं.

बता दें कि राज्य के नेताओं के द्वारा केंद्रीय नेतृत्व को भी अपनी डिमांड से अवगत कराया गया है. जल्द ही इन सभी चुनावी राज्यों में धुआंधार प्रचार करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ नजर आएंगे.पार्टी द्वारा चुनाव प्रचार कार्यक्रम तैयार किया जा रहा है.

इसके अलावा आपकी जानकारी के लिए बता दें कि MP, राजस्थान, छत्तीसगढ़, तेलंगाना, मिजोरम में चुनाव होने हैं. मिजोरम में 7 नवंबर को विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग होगी. वहीं छत्तीसगढ़ में 2 चरण में वोटिंग होगी. छत्तीसगढ़ में 7 नवंबर और 17 नवंबर को चुनाव होंगे.इसके अलावा राजस्थान में 23 नवंबर, राजस्थान में 23 नवंबर , तेलंगाना में 30 नवंबर, मध्य प्रदेश में 17 नवंबर को वोटिंग होगी. जिसके नतीजे 3 दिसंबर को आएंगे.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com