5000mAh की बैटरी वाले इस फोन की लॉन्च डेट आई सामने

भारतीय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी लावा अपने कस्मटर्स के लिए अपने नए बजट फोन लाने की तैयारी में है। इसके युवा 5G इस हफ्ते भारत में लॉन्च किया जाएगा। स्मार्टफोन ब्रांड ने बीते सोमवार (27 मई) को एक्स के माध्यम से इसकी घोषणा की।

इस पोस्ट के जरिए लावा ने इस 5G स्मार्टफोन के डिजाइन की जानकारी दी है। इस 5G फोन में होल पंच डिस्प्ले डिज़ाइन और एक गोलाकार रियर कैमरा आइलैंड है। इसके अलवा लावा युवा 5G के मीडियाटेक डाइमेंशन चिपसेट होने की बात सामने आई हैं।

कब लॉन्च होगा डिवाइस?

  • लावा ने अपनी एक्स पोस्ट में बताया की लावा युवा 5G की लॉन्चिंग 30 मई को दोपहर 12:00 बजे होगी। इस पोस्ट में एक टीजर वीडियो भी शेयर किया गया है, जिससे हैंडसेट के डिजाइन का पता चलता है।
  • डिजाइन की बात करें तो इसमें होल पंच डिस्प्ले डिजाइन और सर्कल कॉर्नर्स वाला एक फ्लैट फ्रेम होगा।
  • इसके अलावा इसमें AI के सथ डुअल कैमरा सेटअप दिया जाएगा, जो गोलाकार मॉड्यूल में है।

मिलेंगे ये खास फीचर्स

  • कैमरा की बात करें तो इसमें 50MP का प्राइमरी सेंसर मिल सकता है। इसके अलावा इसमें मैट फिनिश के साथ ग्लास बैक है। जिस पर आपको लावा ब्रांडिंग और 5G टेक्स्ट देखने को मिल सकता है। इसमें 16-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होने की उम्मीद है।
  • अगर आप इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो लावा युवा 5G अमेजन पर खरीद के लिए उपलब्ध हो सकता है। हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि लॉन्च के लिए एक माइक्रोसाइट अब ई-कॉमर्स वेबसाइट पर लाइव है।
  • लावा युवा 5G हाल ही में गीकबेंच वेबसाइट लिस्टिंग से पता चला है कि इसमें 6GB या 8GB रैम मिल सकता है। । इसमें दो कोर वाला ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंशन प्रोसेसर मिल सकता है, जिसकी अधिकतम क्लॉक स्पीड 2.4GHz और छह कोर की क्लॉक स्पीड 2.0GHz होगी।
  • यह मीडियाटेक डाइमेंशन 6300 SoC या डाइमेंशन 6080 SoC पर चल काम कर सकता है। बैटरी की बात करें तो इसमें 5,000mAh की बैटरी आने की खबर है। भारत में इसकी कीमत 10,000 रुपये से कम हो सकती है।
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com