50MP कैमरा और 12GB रैम वाला Motorola का ये फोन इस दिन लेगा भारत में एंट्री

मोटोरोला ने हाल ही में अपनी नई सीरीज Motorola razr 50 ka को चीन के साथ ग्लोबल मार्केट में लॉन्च कर दिया है। ये कंपनी का फोल्डेबल फोन है। नई रिपोर्ट में जानकारी मिली है कि कंपनी ने मोटोरोला रेजर 50 अल्ट्रा के लिए भारत के लॉन्च डेट का खुलासा कर दिया है। आइये इस फोन से जुड़ी सारी जानकारी के बारे में जानते हैं। मोटोरोला ने हाल ही में अपने नए नेक्स्ट जनरेशन क्लैमशेल स्मार्टफोन को चीन में लॉन्च किया है। हम मोटोरोला रेजर 50 सीरीज की बात कर रहे हैं, जिसमें दो स्मार्टफोन मोटोरोला रेजर 50 और रेजर 50 अल्ट्रा को शामिल किया गया है। नए मोटोरोला रेजर 50 और रेजर 50 अल्ट्रा को चीन में लेनोवो इवेंट में लॉन्च किया गया और उत्तरी अमेरिका, यूरोप और यूके सहित कुछ ग्लोबल मार्केट में भी पेश किया गया है। इसके साथ ही कंपनी ने भारत में मोटो रेजर 50 अल्ट्रा के लॉन्च डेट का जानकारी दे दी है। फीचर्स की बात करें तों इसमें स्नैपड्रैगन 8s जेन 3 चिपसेट, 12GB रैम और 4,000mAh की बैटरी मिलती है। आइये इसके बारे में जानते हैं।

एक्स पर मिली जानकारी

  • मोटोरोला ने अपने आधिकारिक एक्स (पूर्व में ट्विटर) हैंडल के माध्यम से फोन के लॉन्च को टीज किया है।
  • इसके अलावा अमेजन ने भी प्लेटफॉर्म पर एक डेडिकेटेड वेबपेज तैयार किया है, जिस पर लॉन्च डेट और अन्य जानकारी है।
  • इस  डिवाइस को 4 जुलाई को भारत में लॉन्च किया जाएगा। कीमत की बात करें तो अभी तक इसकी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।
  • हालांकि, चीन में मोटो रेजर 50 अल्ट्रा के 12GB + 256GB मॉडल की कीमत CNY 5,699 यानी लगभग 66,000 रुपये है।
  • वहीं इसके 12GB + 512GB स्टोरेज मॉडल की कीमत CNY 6,199 यानी लगभग 74,000 रुपये तय की गई है। उम्मीद है कि फोन के भारतीय वेरिएंट की कीमत भी इसी के आसपास होगी ।
  • बता दें कि इस फोन चीन में मॉडर्न ग्रीन, पीच फज और विंटेज डेनिम कलर ऑप्शन में पेश किया गया है।
  • भारत में इस डिवाइस को मिडनाइट ब्लू, स्प्रिंग ग्रीन और पीच फज कलर में उपलब्ध करााया जाएगा। यह मोटो AI और गूगल जेमिनी इंटीग्रेशन के साथ आएंगे।

मोटोरोला रेजर 50 अल्ट्रा के स्पेसिफिकेशन

डिस्प्ले- इस फोल्डेबल फोन में 4-इंच (1,080 x 1,272 पिक्सल) pOLED कवर डिस्प्ले होगा, जिसे 165Hz रिफ्रेश रेट और गोरिल्ला ग्लास विक्टस प्रोटेक्शन के साथ पेश किया गया है। मोटो रेजर 50 अल्ट्रा में 6.9-इंच की इंटरनल pOLED फ्लेक्सिबल स्क्रीन होगी। प्रोसेसर- इस फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट है, जिसे 12GB रैम और 512GB ‘स्टोरेज के साथ पेश किया जा सकता है। कैमरा- इस फोन में डुअल आउटर कैमरा सेटअप है, जिसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) के साथ 50MP के मुख्य सेंसर और 50MP के टेलीफोटो कैमरा सेंसर है। इसमें 32MP का फ्रंट-फेसिंग कैमरा भी शामिल है। बैटरी- अपकमिंग डिवाइस में 45W फास्ट चार्जिंग और 15W वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली 4,000mAh की बैटरी मिल सकती है।  
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com