50MP कैमरा और 5000mAh बैटरी वाला तगड़ा मोटो फोन आज होगा लॉन्च

मोटोरोला आज अपने भारतीय ग्राहकों के लिए एक नया फोन moto g04s लॉन्च कर रहा है। इस फोन का लैंडिंग पेज ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर पहले ही लाइव हो चुका है। इतना ही नहीं कंपनी ने moto g04s को लॉन्च करने से पहले ही फोन के की स्पेक्स से पर्दा हटा दिया है। फोन आज दोपहर 12 बजे लॉन्च होगा।

मोटोरोला आज अपने भारतीय ग्राहकों के लिए एक नया फोन moto g04s लॉन्च कर रहा है। इस फोन का लैंडिंग पेज ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर पहले ही लाइव हो चुका है।

इतना ही नहीं, कंपनी ने moto g04s को लॉन्च करने से पहले ही फोन के की स्पेक्स से पर्दा हटा दिया है।

आइए जल्दी से जान लेते हैं मोटोरोला का नया फोन किन खूबियों के साथ लाया जा रहा है-

moto g04s के की स्पेक्स

प्रोसेसर- मोटोरोला का नया फोन Unisoc T606 ओक्टाकॉर प्रोसेसर के साथ लाया जा रहा है।

डिस्प्ले – moto g04s फोन को कंपनी 6.6 इंच 90hz रिफ्रेश रेट, पंच होल डिस्प्ले के साथ लाया जा रहा है। फोन Gorilla Glass 3 प्रोटेक्शन से लैस होगा।

रैम और स्टोरेज- मोटोरोला का नया फोन 4GB+64GB वेरिएंट के साथ लाया जा रहा है। कंपनी का कहना है कि फोन में 8GB तक रैम बूस्ट करने की सुविधा भी दी जा रही है।

बैटरी- मोटोरोला का नया फोन 5000mAh बैटरी से लैस होगा। इस फोन को 102 घंटे के म्यूजिक प्लेबैक 22 घंटे के टॉक के साथ लाया जा रहा है।

कैमरा- ऑप्टिक्स की बात करें तो मोटोरोला का नया फोन 50MP AI Camera के साथ लाया जा रहा है।

मोटोरोला का नया फोन एक प्रीमियम डिजाइन के साथ चार अलग-अलग कलर ऑप्शन में लाया जा रहा है। फोन Dolby Atmos और लेटेस्ट एंड्रॉइड 14 ओएस के साथ लाया जा रहा है।

कब लॉन्च होगा फोन

मोटोरोला का अपकमिंग फोन moto g04s आज यानी 30 मई दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जा रहा है। लॉन्च होने के बाद इस फोन की सेल डिटेल्स को लेकर जानकारी सामने आएगी।

इस फोन की खरीदारी ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट से की जा सकेगी।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com