50MP कैमरा वाला Lava Yuva 5G आज होगा लॉन्च

लावा आज अपने भारतीय ग्राहकों के लिए एक नया फोन लॉन्च कर रहा है। कंपनी ग्राहकों के लिए Lava Yuva 5G ला रही है। इस फोन को आज दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। Lava Yuva 5G का लैंडिंग पेज ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन पर देखा जा रहा है। टीजर में फोन को दो कलर ऑप्शन ब्लू और ग्रीन में देखा गया है।

लावा आज अपने भारतीय ग्राहकों के लिए एक नया फोन लॉन्च कर रहा है। कंपनी ग्राहकों के लिए Lava Yuva 5G ला रही है। इस फोन को आज दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा।

Lava Yuva 5G का लैंडिंग पेज ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन पर देखा जा रहा है। हालांकि, कंपनी ने इस फोन के की स्पेक्स को लेकर लैंडिंग पेज पर किसी तरह की कोई जानकारी नहीं दी है।

50MP प्राइमरी कैमरा के साथ आ रहा फोन

Lava Yuva 5G के लैंडिंग पेज पर फोन की पहली झलक देखी जा रही है। फोन का बैक साइड कैमरा मॉड्यूल के साथ नजर आ रहा है।

कैमरा को लेकर नजर आ रही डिटेल्स से साफ है कि लावा का नया फोन 50MP AI कैमरा के साथ लाया जा रहा है। फोन के बायीं ओर, वॉल्यूम घटाने और बढ़ाने के लिए वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन नजर आ रहा है।

दो कलर ऑप्शन में आएगा लावा का नया फोन

Lava Yuva 5G को लेकर कंपनी पिछले कुछ दिनों से अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल पर टीजर जारी कर रही है।

इन टीजर में फोन को दो कलर ऑप्शन ब्लू और ग्रीन में देखा गया है। फोन के एक टीजर से ही सामने आया है कि अपकमिंग डिवाइस पंच होल डिस्प्ले के साथ लाया जा रहा है।

8MP सेल्फी कैमरा से लैस होगा लावा फोन

फोन को प्रीमियम ग्लास बैक के साथ लाया जा रहा है। कंपनी ने कंफर्म किया है कि फोन 8MP सेल्फी कैमरा के साथ लाया जा रहा है। कंपनी का कहना है कि यह फोन Gen-Z जनरेशन के लिए खास होगा।

फोन UNISOC T750 प्रोसेसर के साथ लाया जाएगा। नया लावा फोन 360K+ AnTuTu Score हासिल करने में कामयाब रहा है।

 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com