50MP कैमरा वाला Oppo का ये फोन जल्द होगा लॉन्च

Oppo अपने नए डिवाइस को लेकर काफी चर्चा में रह रहा है। हाल में मिली जानकारी से पता चला है कि Oppo Reno 12F 5G को ग्लोबल और इंडियन मार्केट में लॉन्च किया जा रहा है। इस डिवाइस को इस साल के अंत तक लॉन्त किया जाएगा। इतना ही नहीं इसे कई सर्टिफिकेशन साइट पर देखा जा रहा है। आइये इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

चीन की जानी मानी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo अपने कस्टमर्स के लिए ओप्पो रेनो 12F 5G को लाने की तैयारी कर रहा है। अपकमिंग डिवाइस इस साल के आखिर में चुनिंदा बाज़ारों में पेश किया जा सकता है।

आपको बता दें कि हैंडसेट को लेकर कंपनी ने अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है, लेकिन कुछ सर्टिफिकेशन साइट्स पर इसे देखा गया है। इन लिस्टिंग से स्मार्टफोन के कुछ स्पेसिफिकेशन भी सामने आए हैं। आइये इसके बारे में जानते हैं।

कब हो सकता है लॉन्च?

  • Oppo का अपकमिंग डिवाइस ओप्पो रेनो 11F 5G के सक्सेसर के रूप में लॉन्च किया जा सकता है, जिसे इस साल फरवरी में पेश किया गया था। बता दें क इस फोन को Oppo Reno 12 सीरीज में शामिल किया जाएगा।
  • उम्मीद की जा रही है किस डिवाइस को इस साल के अंत तक लॉन्च कर दिया जाएगा

लिस्टिंग में सामने आई कई डिटेल

  • इस डिवाइस को TDRA लिस्टिंग पर मॉडल नंबर CPH2637 से दिखाई दिया है। ये मॉडल नंबर काफी हद तक ओप्पो रेनो 12 और रेनो 12 प्रो से मिलता-जुलता है, जिन्हें क्रमश Oppo CPH2625 और CPH2629 द्वारा दर्शाया गया है।
  • इससे ये बात साफ हो गई कि इस डिवाइस को Oppo Reno 12 सीरीज के साथ जोड़ा जाएगा।
  • इसके साथ ही भारतीय मानक ब्यूरो की वेबसाइट पर भी इसे CPH2637 मॉडल नंबर के साथ देखा गया था, जो भारत में इसके जल्द ही लॉन्च होने का संकेत देता है।
  • इस लिस्टिंग में हैंडसेट के नाम या किसी अन्य फीचर की सूची नहीं दी गई है। ऐसे में उम्मीद की जा सकती है कि इसे भारत में अलग नाम से लॉन्च किया जाएगा।

ओप्पो रेनो 12F 5G संभावित स्पेसिफिकेशन

  • मॉडल नंबर CPH2637 वाले Oppo फोन का कैमरा भी FV-5 प्लेटफॉर्म पर भी देखा गया था, जिससे हैंडसेट के कुछ कैमरा डिटेल्स की जानकारी सामने आई है।
  • इस स्मार्टफोन को f/1.8 अपर्चर और 4.0mm फोकल लेंथ वाले 12.5-मेगापिक्सल के प्राइमरी रियर सेंसर हो सकता है। पिक्सल बिनिंग को ध्यान में रखते हुए अनुमान लगाया जाता है कि इसे 50MP के मैन रियर कैमरे के रूप में बेचा जा सकता है।
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com