यूपी की ताज नगरी मेें बदमाशों ने सिपाही की गोली मारकर की हत्या

आगरा: यूपी के आगरा जनपद में शनिवार की सुबह चार बदमाशों ने एक सिपाही की गोली मारकर हत्या कर दी। सिपाही की हत्या के बाद पुलिस ने बदमाशों की सरगर्मी से तलाश शुरू की पर उनका कोई पता नहीं चल सका।


आगरा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार थाना एत्मादुद्दौला में सिपाही सतीश चंद्र यादव और कुलदीप तैनात थे। बताया जाता है कि सुबह 4.20 बजे सिपाही सतीश चन्द्र यादव और कुलदीप गश्त खत्म कर टेढ़ी बगिया पुलिस बूथ पर अपने हथियार रखने जा रहे थे। टेढ़ी बगिया 100 फुटा रोड पर उन्हें काली पल्सर पर चार बदमाश दिखे तो उन्हें टोका। इस पर बदमाशों ने बाइक लेकर भागने लगे।

यह देख दोनों सिपाहियों ने दौड़ाकर एक-एक बदमाश को पकड़ लिया। सतीश ने बदमाश से तमंचा भी छीन लिया। अपने साथी को फंसता हुआ देख दूसरे बदमाश ने सतीश दो गोलियां मारी दीं। सतीश वहीं गिर पड़े। यह देख साथी सिपाही कुलदीप दबोचे गये बदमाश को छोड़ घायल सतीश के पास पहुंचे। उधर बदमाश भाग निकले।

बाद में कुलदीप ही घायल सतीश को बाइक पर लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया। घटना की सूचना पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। बदमाशों की संख्या 4 बताई जा रही है। अब उनकी तलाश की जा रही है। सिपाही सतीश मूल रूप से अलीगढ़ जनपद का रहने वाला था।

loading...

You May Also Like

English News