Exclusive: सिरफिरे आशिक ने छात्रा को किया ब्लैकमेल, इंस्टाग्राम पर डाली अश्लील फोटो

लखनऊ: राजधानी के ठाकुरगंज इलाके में रहने वाली एक छात्रा को एक सिरफिर आशिक कई दिनों से फोन पर परेशान कर रहा है। आरोपी ने छात्रा की इंस्टाग्राम आईडी हैक कर ली और उसपर अश्लील फोटो डाल ली। आरोपी छात्रा पर मिलने के लिए दवाब बना रहा है और ऐसा न करने पर उसके माता-पिता को जान से मारने की धमकी दी।

पीडि़त छात्रा ने अब इस संबंध में ठाकुरगंज थाने में आईटी एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज करायी है।  इंस्पेक्टर ठाकुरगंज दीपक दूबे ने बताया कि आर्दश नगर रिंग रोड इलाके में एक छात्रा अपने परिवार के साथ रहती है। छात्रा एक प्राइवेट कालेज में पढ़ती है। बताया जाता है कि एक सिरफिरे आशिक ने कहीं से छात्रा का मोबाइल नम्बर हासिल कर लिया।

इसके बाद आरोपी युवक छात्रा को फोन कर परेशान करने लगा। आरोपी युवक छात्रा पर मिलने के लिए दवाब बनाने लगा। छात्रा ने जब इस बात का विरोध किया तो आरोपी ने उसके साथ गाली-गलौज की। सिर्फ इतना ही नहीं आरोपी युवक ने किसी तरह से छात्रा की इंस्टाग्राम आईडी हैक कर ली और उस पर अश्लील फोटो भी अपलोड कर दी। आरोपी युवक ने अब छात्रा को इस बात की धमकी दी है कि अगर वह उससे मिलने नहीं आयी तो वह उसके मम्मी-पाप को जान से मार देगा।

आरोपी युवक की इन हरकतों से परेशान छात्रा शिकायत लेकर ठाकुरगंज पुलिस के पास पहुंची। मामले की गंभीरता को देखते हुए ठाकुरगंज पुलिस ने इस संबंध में 66 आईटी एक्ट व धमकाने की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। इंस्पेक्टर ठाकुरगंज का कहना है कि सर्विलांस की मदद से आरोपी युवक की तलाश की जा रही है। फिलहाल मामले की आगे की विवेचना इंस्पेक्टर चौक को दी गयी है।

You May Also Like

English News