Good News: योगी ने रक्षा बंधन पर दिया महिलाओं को बड़ा तोहफा, मुफ्त में करेंगी सफर

लखनऊ: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश की सभी महिलाओं को रक्षाबंधन के मौके पर एक बड़ा तोहफा दिया है। 6 अगस्त की आधी रात से लेकर 7 अगस्त की आधी रात तक प्रदेश की महिलाएं यूपी रोडवेज बस की सेवाएं मुफ्त में ले सकती हैं। उनको एक भी रुपये टिकट के लिए नहीं देनें होंगे।

 


इसके के साथ यूपी के सीएम आज प्रदेश की जनता को परिवाहन संबंधित कुछ सौगात भी दी। सीएम योगी आदित्यनाथ अपने सरकारी आवास से परिवाह विभाग की नई योजनाओं का उद्घाटन करेंगे। गुरूवार की शाम मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने 5 कालिदास मार्ग आवास पर परिवहन विभाग के कार्यक्रम में 75 केन्द्रों पर वाईफाई सुविधा, 10 वाटर एटीएमए , 4 बस अड्डों का लोकार्पण और 3 बस स्टैंड का शिलान्यास किया।
रक्षाबंधन के मौके पर एसी स्पेशल बसों में एडवांस सीटों की बुकिंग मंगलवार से शुरू हो रही है। इस बार 20 एसी स्पेशल बसें चार रूटों पर संचालित होंगी। ये रूट लखनऊ से दिल्ली, गोरखपुरए वाराणसी व इलाहाबाद के होंगे। स्पेशल बसों का संचालन चारबाग बस अड्डे से चार से नौ अगस्त तक होगा। चारबाग बस अड्डे के प्रभारी एआरएम वीएन तिवारी ने बताया कि एसी स्पेशल बसों में एडवांस सीट बुक कराने के लिए ऑनलाइन फीडिंग कर दी गई। एक अगस्त को दोपहर बारह बजे के बाद ऑनलाइन सीटों की बुकिंग शुरू हो गयी है।

चारबाग बस अड्डे से दिल्ली के बीच चार स्पेलश बसें चलेंगी। इन बसों की समय सारणी शाम पौने सात बजे, साढ़े सात बजे व रात्रि साढ़े आठ बजे व नौ बजे की सेवाएं होगी। लखनऊ मथुरा वोल्वे बस दिल्ली तक जाएगी चारबाग बस अड्डे से रोजाना रात्रि साढ़े नौ बजे मथुरा जाने वाली वोल्वो बस का विस्तार कर दिया गया है। ये बस सेवा आगामी चार से नौ अगस्त तक ये दिल्ली के आनन्द विहार बस टर्मिनल तक जाएगी।

You May Also Like

English News