यूपी सीएम व एक्टर अक्षय कुमार ने लगायी झाड़ू, स्वच्छता के लिए किया जागरूक !

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में स्वच्छता अभियान को बढ़ाने के लिए आज बालीवूड एक्टर अक्षय कुमार भी आगे आये। स्वच्छता अभियान को धार देने में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ फिल्म अभिनेता ने भी कंधा मिलाया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छता अभियान से प्रभावित होकर फिल्म स्टार अक्षय कुमार भी इस अभियान में कूद पड़े हैं।


स्वच्छता अभियान का यह कार्यक्रम लखनऊ के मिलेनियम स्कूल में हुआ। अक्षय और अदाकारा भूमि टॉयलेट एक प्रेमकथा में साथ नजर आ रहे हैं। सीएम योगी ने मंच से बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि ये फिल्म यूपी में टैक्स फ्री हो जाएगी। वहीं अक्षय कुमार को यूपी में स्वच्छता का ब्रेंड अंबेसडर चुना गया। अक्षय ने मंच से स्वच्छता का नारा दिया और कहा कि लोग अपने आसपास, घर और प्रदेश में साफ. सफाई रखें।

अक्षय कुमार लखनऊ के बाद अब आगरा जाएंगे। जहां लोगों को स्वच्छता के लिए जागरूक करेंगे। इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री के साथ ही अक्षय कुमार तथा अभिनेत्री भूमि पेडेंनकर ने स्कूल प्रबंधन से जुड़े लोगों ने साथ स्वच्छता की शपथ ली। कार्यक्रम को दौरान बड़ी संख्या में स्कूल के बच्चों ने भी इस अभियान में शामिल होकर अपनी भागीदारी दिखाई। इस कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने खुद झाड़ू लगाकर प्रदेश वासियों को स्वच्छता के लिए जागरूक किया।

साथ ही मुख्यमंत्री योगी ने कार्यक्रम में स्वच्छता का शंखनाद भी किया। अक्षय कुमार अपनी आगामी फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा के प्रमोशन के तहत राजधानी पहुंचे थे। अक्षय कुमारर के साथ फिल्म अभिनेत्री भूमि पेडेंनकर भी मौजूद थीं। इस दौरान अक्षय कुमार ने भूमि पेदनेकर और मुख्यमंत्री योगी के साथ झाड़ू भी लगाई।

You May Also Like

English News